बंडी संजय कुमार ने कहा-
बंडी संजय कुमार ने कहा- "राज्य में शराब उत्पादन और धान की खेती पर रोक लगाने में..."
Share:

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, एमपी बांदी ने गुरुवार को यहां पार्टी के राज्य मुख्यालय में वारी-उरी पर रायथू दीक्षा का आयोजन किया, ताकि “मुख्यमंत्री, कृषि मंत्री एस निरंजन रेड्डी और राज्य सरकार द्वारा केंद्र के खिलाफ किए गए झूठे प्रचार” को संबोधित किया जा सके। . उन्होंने टीआरएस प्रमुख को चुनौती दी कि वह केंद्र द्वारा लिखे गए कथित पत्र के बारे में तेलंगाना से शाम पांच बजे तक तेलंगाना से धान की खरीद से इनकार करने के बारे में राज्य को सूचित करें। मुख्यमंत्री ने केंद्र को धान खरीद के लिए केंद्र को पत्र लिखने का आश्वासन दिया। हम तेलंगाना से पूरे धान की खरीद की जिम्मेदारी लेंगे।'' निरंजन रेड्डी पर निशाना साधते हुए बंदी ने कहा कि हुजूराबाद उपचुनाव के लिए प्रचार का समय खत्म होने के बाद भी मंत्री भ्रामक प्रचार कर रहे हैं।

उन्होंने मंत्री पर चुनाव आचार संहिता के घोर उल्लंघन में हुजूराबाद के मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव आयोग में मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएगी। इसके अलावा, पार्टी सिद्दीपेट जिला कलेक्टर के खिलाफ कानूनी रूप से उनके बयानों के लिए भी लड़ेगी जो अदालत की अवमानना ​​​​है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री केसीआर का झुकाव राज्य में शराब उत्पादन और धान की खेती पर प्रतिबंध लागू करने की ओर है.

इसके अलावा, उन्होंने टीआरएस प्रमुख से सवाल किया कि अगर किसानों को धान की खेती के लिए पानी उपलब्ध कराना नहीं था, तो उन्हें कालेश्वरम सिंचाई परियोजना के निर्माण पर 1 लाख करोड़ खर्च क्यों करने पड़े? यह आरोप लगाते हुए कि टीआरएस ने (चावल के) पुनर्चक्रण के नाम पर अनियमितताओं का सहारा लिया था, उन्होंने कहा कि घोटाले का विवरण जल्द ही सार्वजनिक किया जाएगा। भाजपा नेता ने किसानों से सीएम केसीआर की बातों पर विश्वास न करने की अपील की और उन्हें आश्वासन दिया कि केंद्र धान की खरीद के लिए तैयार है।

झारखंड में बढ़ा बदमाशों का आतंक, खुलेआम सुरक्षा गार्ड की कर डाली हत्या

पोते ने ही दादा को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद बोला- 'गॉड ने कहा...'

9 साल की बच्ची के साथ किया था बलात्कार, अब अंतिम सांस तक जेल में सड़ेगा दरिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -