मुख्यमंत्री वाईएस जगन पहुंचे श्री गणपति सत्यानंद स्वामी के आश्रम

विजयवाड़ा के पद्माता के दत्ता पीठम की दुनिया भर में ख्याति है और श्री गणपति सच्चिदानंद स्वामी 35 देशों में दत्त पीठम शाखाएं खोलकर हिंदू धर्म का प्रचार करते रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने भारत में अन्य 89 शाखाएं भी शुरू कीं, जिनके माध्यम से गरीबों को मुफ्त भोजन और चिकित्सा शिविर उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

म्यूजिक फॉर मेडिटेशन एंड फीलिंग नामक एक कार्यक्रम राग सागर नाडा नाम से किया जाता है और संगीत के माध्यम से उपचार के लिए कई देशों में संगीत चिकित्सक स्थापित किए जा रहे हैं। सच्चिदानंद स्वामी आश्रम पहुंचे। मुख्यमंत्री ने मंदिर पहुंचने के बाद सबसे पहले देवी मरकठा राजराजेश्वरी के दर्शन किए और विशेष पूजा-अर्चना की।

इसके बाद उनकी मुलाकात सच्चिदानंद स्वामी से हुई। मुख्यमंत्री के आश्रम के दौरे की व्यवस्था मुख्यमंत्री के सुरक्षा कर्मियों और अन्य पुलिस अधिकारियों द्वारा की गई थी और यह सुनिश्चित किया गया था कि कोई अप्रिय घटना न हो। कृष्णा जिला कलेक्टर जे निवास और अन्य पुलिस अधिकारियों ने रविवार को आश्रम का दौरा किया और मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर की जा रही व्यवस्थाओं और सुरक्षा उपायों का निरीक्षण किया।

इस राज्य में सस्ता होगा पेट्रोल! सीएम ने दिए संकेत

कर्नाटक में चर्चों की जांच करवाएगी सरकार, जबरन धर्मान्तरण के खिलाफ बड़ा कदम

भूकंप के झटकों के बाद कर्नाटक का दौरा करेंगे भूवैज्ञानिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -