पुनीत राजकुमार की मौत पर सीएम YS जगन रेड्डी ने जताया शोक
पुनीत राजकुमार की मौत पर सीएम YS जगन रेड्डी ने जताया शोक
Share:

तेलंगाना: कन्नड़ पावर स्टार पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके निधन की खबर ने फिल्म उद्योग को गहरा सदमा पहुंचाया है। इस बीच, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पुनीत के निधन पर शोक व्यक्त किया और परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। इस बीच, वाईएसआरसीपी विधायक रोजा ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, "यह जानकर दुखी और स्तब्ध हूं कि पुनीत राजकुमार नहीं रहे। परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। हम आपको याद करेंगे।"

कन्नड़ अभिनेता ने जिम में सीने में दर्द की शिकायत की थी और उन्हें तुरंत बैंगलोर के विक्रम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। इस बीच, पुनीत राजकुमार के घर के पास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और विक्रम अस्पताल के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उनका जन्म 17 मार्च 1975 को हुआ था। वह कन्नड़ मतिनी मूर्ति डॉ राजकुमार और पर्वतम्मा के सबसे छोटे बेटे हैं।

पुनीत राजकुमार (17 मार्च 1975 - 29 अक्टूबर 2021), एक भारतीय अभिनेता, पार्श्व गायक, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता और निर्माता थे, जिन्होंने मुख्य रूप से कन्नड़ सिनेमा में काम किया। उन्होंने बेट्टादा हूवु में रामू की भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में बाल कलाकार की भूमिका भी निभाई। उन्होंने चालिसुवा मोदागालु और येराडु नक्षत्रगलु के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का कर्नाटक राज्य पुरस्कार भी जीता। पुनीत की पहली मुख्य भूमिका 2002 की अप्पू में थी। वह कन्नड़ सिनेमा में सबसे प्रसिद्ध व्यक्तित्व और सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक थे। 

आखिर क्यों अस्पताल में भर्ती हुए रजनीकांत? सामने आई ये बड़ी वजह

पुनीत राजकुमार के निधन से मनोरंजन जगत में पसरा मातम, सोनू सूद से लेकर इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

नहीं रहे साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, इस कारण गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -