मुख्यमंत्री ने इंदौर के महापौर प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया
मुख्यमंत्री ने इंदौर के महापौर प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया
Share:

आकाशदीप/ इंदौर: प्रदेश में निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है भाजपा एवं कांग्रेस दोनों पार्टियां अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है। नामांकन करने की अंतिम तारीख के 2 दिन पूर्व भाजपा ने अपने महापौर प्रत्याशी के रूप में पुष्यमित्र भार्गव का नाम फाइनल किया था। वहीं आज नामांकन का आखरी दिन है जिसे लेकर बीती रात को ही भाजपा एवं कांग्रेस ने अपने पार्षद प्रत्याशियों की भी सूची जारी की थी। जिसे लेकर दोनों ही पार्टियों में बगावत के सुर देखे जा रहे हैं वही बात करें भाजपा की तो पार्टी द्वारा बनाए गए पार्षद प्रत्याशियों से कार्यकर्ता ना खुश नजर आ रहे हैं जिसे लेकर रात से ही पार्टी दफ्तर एवं नेताओं के समक्ष टिकट ना मिलने से दुखी कार्यकर्ता अपनी नाराजगी जता रहे हैं और कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी से बगावत करते हुए आज अपने नामांकन भी दाखिल करवा दिए हैं, जोकि भाजपा के लिए सिरदर्द बन सकता है। 

आज इंदौर के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के समर्थन में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इंदौर के हृदय स्थली राजवाड़ा पर चुनावी सभा को संबोधित किया। विडी शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि हमारी सरकार ने इंदौर में विकास के कई कार्य किए हैं, भाजपा पार्टी में इंदौर के पूर्व विधायक, सांसद तथा पूर्व महापौरों ने इंदौर का काफी विकास किया है। भाजपा ने विकास की यात्रा को आगे बढ़ाया है इंदौर शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाया। शहर के विकास के लिए इंदौर के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव को विजय बनाएं। 

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबसे अलग है इंदौर से भाजपा प्रत्याशी पुष्यमित्र से कहां की तुम्हें जनता के लिए फुल सामान कोमल रहना है। कांग्रेस ने तो कई जगह विधायक को ही उम्मीदवार बना दिया है, लेकिन हमने गाइडलाइन बनाकर उसके अनुरूप ही टिकट वितरण किए हैं। इंदौर शहर मेरे सपनों का शहर है, आने वाले समय में इंदौर हैदराबाद तथा बेंगलुरु को पीछा छोड़ेगा। केंद्र में और राज्य में दोनों ही जगह हमारी सरकार है। कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहां की वह कहते थे मामा ने तो खजाना खाली करके दिया है। जबकि हमने तो प्रदेश का विकास किया है, अपने उद्बोधन में एक कहानी सुनाते हुए कांग्रेस को शिकारी बताया शिकारी आएगा दाना डालेगा पर आप फसना मत, हम गरीबों के हक के लिए लड़ेंगे, जन कल्याण के लिए आप भाजपा को विजय बनाएं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर से भाजपा के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव एवं 85 वार्डों के प्रत्याशियों के समर्थन में अपील करी की पार्टी के महापौर तथा पार्षदों को भारी मतों से विजय बनाएं।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारा इंदौर सबसे अलग है हमें किसी शायर की नकल नहीं करना हम ऐसा शहर बनाएंगे की सब हमारी नकल करें इंदौर के विकास के लिए भाजपा को विजई बनाएं। पुष्यमित्र भार्गव ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वाहन रैली निकालकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। राजवाड़े पर भाजपा द्वारा की गई सभा में क्षेत्र के सांसद, विधायक, पूर्व महापौर, पार्टी के अध्यक्षों, दिग्गज नेताओं समेत कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

'4 साल बाद जब युवा बेरोजगार होकर लौटेंगे, तो क्या होगा?', 'अग्निपथ' पर CM बघेल ने सरकार से पूछा सवाल

सफल हो गई पवन खेड़ा की तपस्या..! कांग्रेस ने दिया बड़ा प्रमोशन

ख़बरों में छाई उत्तराखंड की पहली महिला स्पीकर, सदन में दिखाया अपना 'प्रोफेसर अंदाज'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -