मुख्यमंत्री शिवराज ने किया यश आईटी पार्क
मुख्यमंत्री शिवराज ने किया यश आईटी पार्क "SEZ" का शुभारंभ
Share:

इंदौर। शहर में यश आईटी पार्क (SEZ) का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कैबिनेट साथी श्तुलसी सिलावट एवं सांसद शंकर लालवानी और जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया की इंदौर केवल मेरे सपनों का शहर नहीं, बल्कि हम सब के सपनों का शहर है। आज यश टेक्नोलॉजी के रूप में एक और सपना साकार हुआ है। आईटी सेक्टर में आने वाला समय केवल इंदौर का है।

आज दुनिया भारत की प्रतिभा के दम पर चल रही है। बैतूल शहर के बाजार से निकला परिवार आज पूरे अमेरिका में धूम मचा रहा है। हमें नौकरी माँगने वाला नहीं, देने वाला बनना है। सुपर कॉरिडोर में 22 एकड़ की जमीन पर 35 मंजिल का स्टार्टअप पार्क बना रहे हैं, जिसकी लागत 450 करोड़ है। इसके साथ ही कन्वेंशन सेंटर, फाइव स्टार होटल, कैफेटेरिया, रेस्टोरेंट मनोरंजन जोन भी बनाया जा रहा है। इस स्टार्टअप पार्क के माध्यम से लगभग 20 हजार लोगों को रोजगार देंगे। मेरे मध्यप्रदेश के बेटे-बेटियों आगे बढ़ो। हमारा प्रदेश अब लंबी उड़ान के लिए तैयार है। हमारी आर्थिक वृद्धि को कोई रोक नहीं सकता है।

इस साल भी करंट प्राइसेज पर मध्यप्रदेश की ग्रोथ रेट 19.67% है, जो देश में सबसे ज्यादा है। आईटी व इंडस्ट्री के लिए जो इको सिस्टम चाहिए, वो इंदौर में बनाएंगे। हमारे 2 लाख 22 हजार 800 वर्ग मीटर का हमारे पास स्थान है। सुपर कॉरिडोर पर 10 हजार लोगों की क्षमता का कन्वेंशन सेंटर भी बना रहे हैं। इंदौर में कई स्टार्टअप्स बन गए हैं, एक तो यूनिकॉर्न भी है।

माधवन के बेटे वेदांत ने फिर किया पिता का नाम रोशन

'डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट मेरे ऊपर खूब पत्थरबाजी करवा रहा है', उमा भारती ने बोला हमला

इंदौर में हुआ सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, रशियन बताकर भेजी जाती थी उज्बेकिस्तानी लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -