मुख्यमंत्री के बंगले के कर्मचारी की बेटी से कुकर्म

Mar 13 2018 02:52 PM
मुख्यमंत्री के बंगले के कर्मचारी की बेटी से कुकर्म

भोपाल :  दुष्कर्म का एक और मामला प्रकाश मे आया है, जिसमे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के बंगले पर कार्यरत एक कर्मचारी की बेटी से कुकर्म किया गया है, जिस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी श्याम सुंदर पाटिल को धरदबोचा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नूतन कॉलेज में बीए सैकंड ईयर में पढ़ने वाली कमला नगर निवासी छात्रा गत एक मार्च को कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी. इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी जिस पर परिजनों ने छात्रा की गुमशुदगी कमला नगर थाने में दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस छात्रा की तलाश में जुटी हुई थी.

इसके बाद रविवार को छात्रा भोपाल स्थित अपने घर पहुंची और परिजनों को आप बीती बताई. परिजनों ने छात्रा के घर आने की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद लड़की भोपाल पहुंची और परिजनों के साथ मिलकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

पीड़ित छात्रा ने कहा कि  श्याम सुंदर पाटिल ने उसे फोन कर डीबी मॉल बुलाया और फिर चाय में नशे की दवा मिलाकर पिला दी. इसके बाद उसका अपहरण कर अपने मामा-मामी के घर छत्तीसगढ़ ले गया. जहां उसके साथ उसकी मर्जी के खिलाफ शादी कर कई बार दुष्कर्म किया. पुलिस के अनुसार आरोपी के पिता और मामा-मामी को आरोपी बनाया जाएगा.

ग़ाज़ियाबाद: जहरीली शराब ने निगली तीन ज़िंदगियाँ

स्वार्थ सिद्धि के लिए अबू सलेम कानून की शरण में

खेत जा रही लड़की के साथ युवक ने की छेड़खानी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App