टीआरएस प्लेनरी पार्टी पर केसीआर के पूर्ण अधिकार की लगाएगी मुहर

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव सोमवार को टीआरएस पार्टी के अध्यक्ष के रूप में फिर से चुने गए। टीआरएस नेताओं द्वारा कुल 18 नामांकन दाखिल किए गए, जिनमें से सभी ने के चंद्रशेखर राव के नाम का प्रस्ताव रखा। चुनाव अधिकारी श्रीनिवास रेड्डी ने हाईटेक्स में चल रहे पार्टी प्लेनरी में परिणाम की घोषणा की।

इस अवसर पर, पार्टी नेताओं ने के चंद्रशेखर राव को बधाई दी, जिन्होंने पार्टी नेताओं को टीआरएस अध्यक्ष के रूप में चुनने के लिए धन्यवाद दिया। पार्टी अध्यक्ष के रूप में राव ने पूर्ण बैठक की अध्यक्षता की। पूर्ण सत्र में सत्ता संभालने के बाद तेलंगाना में हुए विकास सहित टीआरएस की 20 साल की उपलब्धियां होंगी। सत्र में सिंचाई क्षेत्र में उपलब्धियों, उद्योगों और आईटी क्षेत्र में विकास, शिक्षा और स्वास्थ्य में सुधार और केंद्र को टीआरएस की मांगों को भी प्रदर्शित किया जाएगा।

हाईटेक्स इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआईसीसी) में टीआरएस पार्टी के पूर्ण सत्र में गुलाबी पोशाक पहने हजारों पार्टी कार्यकर्ता और 6,000 प्रतिनिधि शामिल हुए। उन्हें सुबह 10 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने और निर्वाचन क्षेत्र के अनुसार स्टालों के अनुसार पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए कहा गया।

'जब पाकिस्तान की जीत पर भारत में हुई आतिशबाजी, तो दिवाली पर पटाखे फोड़ने में क्या हर्ज है'

आर्यन खान मामले में समीर वानखेड़े पर लगे रिश्वत के आरोपों की जांच करेगा एनसीबी

पाकिस्तान से हार के बाद कोहली पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -