CM चंद्रशेखर राव की बेटी बोलीं- 'BJP किसानों के मुद्दे पर कोई फोकस नहीं कर रही'
CM चंद्रशेखर राव की बेटी बोलीं- 'BJP किसानों के मुद्दे पर कोई फोकस नहीं कर रही'
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की बेटी कविता राव ने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत की है. इस बातचीत में उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किये हैं. जी दरअसल इस बातचीत में उन्होंने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है. कविता राव ने अपनी बातचीत में कहा, 'बीजेपी हिन्दू मुस्लिम कर पोलराइजेशन कर रही है. इस वक्त किसान आंदोलन पर है और सभी नेता यहां हैदराबाद पहुंच रहे हैं. किसानों के मुद्दे पर कोई फोकस नहीं कर रहे हैं. ये जानबूझकर हिन्दू मुस्लिम किया जा रहा है.' इसके अलावा जब उनसे सवाल किया गया कि 'हैदराबाद बाढ़ के दौरान आपके नेता फील्ड से गायब रहे, जिसके बाद डैमेज कंट्रोल के लिए 10,000 रुपए की मदद दी गई. क्या ये चुनाव जीतने की जल्दी है?'

तो इस पर कविता ने कहा, "ये गलत है कि हमारे नेता फील्ड में नहीं थे, आप कौन-से इलाके में गए थे नहीं पता लेकिन हमारे पास हजारों तस्वीर है यह दिखाने के लिए कि हमारे नेता थे बाढ़ के दौरान. और नुकसान को देखकर ही हमने 10,000 की घोषणा की थी. लेकिन उसे चुनाव से जोड़ कर बीजेपी ने रोकने की कोशिश की है."

आप सभी को हम यह भी बता दें कि तेलंगाना में बीजेपी चंद्रशेखर राव की पार्टी को अच्छी टक्कर दे रहे है. इसी वजह से शायद उनकी पार्टी केंद्र में तीसरे मोर्चे की तैयारी में है. हाल ही में उनकी बेटी कविता ने वेबसाइट से बातचीत में कहा, "तीसरा मोर्चा एक मिथ्या है. हम बीजेपी के खिलाफ एक जुट होंगे और उनको चुनौती देंगे. इसके लिए अलग से रणनीति बनाई जाएगी. फिलहाल जीएचएमसी पर फोकस किया जा रहा है. हमें जीत का पूरा भरोसा है. बीजेपी कितना ही पोलराइजेशन करें."

SOURCE: abplive.com

 90 % प्रभावी वैक्सीन के दावे पर खड़े हुए सवाल, दोबारा होगा ट्रायल

सामने आई 63वें ग्रैमी अवॉर्ड्स की नामांकन लिस्ट

ममता सरकार को बड़ा झटका, शुभेंदु अधिकारी ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -