'मुख्यमंत्री शर्म करो, डूब मरो...', CM नीतीश की चुनावी सभा में लोगों ने मचाया हंगामा
'मुख्यमंत्री शर्म करो, डूब मरो...', CM नीतीश की चुनावी सभा में लोगों ने मचाया हंगामा
Share:

पटना: इन दिनों बिहार में उपचुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर चल रहा है। इस बीच शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कुढ़नी में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी के चलते CTET और BTET के उम्मीदवारों ने सीएम शर्म करो, डूब मरो के साथ साथ हाए हाए के नारे लगा दिए। उन नारों को सुन नीतीश कुमार के समर्थको ने सभी उम्मीदवारों को कुर्सियों से मारकर भगा दिया।

इस मामले का जो वीडियो भी सामने आया है, उसमें कई लोग कुर्सियां फेंकते नजर आ रहे हैं। कुछ तो खंबे पर भी चढ़े हुए हैं। जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है तथा खूब बवाल काटा जा रहा है। अभी तक जदयू की ओर से इस घटना पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है। इस हंगामे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कुछ नहीं बोला है। वैसे कुंढ़नी में एक चुनावी सभा को तो तेजस्वी यादव ने भी संबोधित किया था। उनकी ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खूब प्रशंसा की गई तथा भाजपा पर निशाना साधा गया।

तेजस्वी यादव ने कहा था कि 5 दिसंबर को लालू जी के गुर्दे का ऑपरेशन होने वाला है। वह मुझसे कुढ़नी सीट के बारे में पूछ रहे थे। मैंने उनसे बोला है कि महागठबंधन जीतेगा। मैं भी कल सिंगापुर जा रहा हूं। लालू जी और नीतीश जी के एक होने के पश्चात् भाजपा को 2024 में हार का डर सता रहा है। आगे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा- बिहार में भाजपा का 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा। महंगाई अब भाजपा के लिए भौजाई और महबूबा बन गई हैं। भाजपा यादव वोट बैंक को तोड़ना चाहती है, मगर ऐसा होने वाला नहीं है। तेजस्वी ने लोगों ने पूछा- क्या यादव वोट बैंक बंट जाएगा, इस पर लोगों ने ना में जवाब दिया। जानकारी के लिए बता दें कि कुढ़नी सीट पर 5 दिसंबर को मतदान होंगे तथा 8 दिसंबर को परिणाम आएंगे। 

मैनपुरी में सीएम योगी ने समझाया शिवपाल और अखिलेश के 'समाजवाद' में अंतर, जानिए क्या कहा ?

क्या ख़त्म होगा रूस-यूक्रेन का महायुद्ध ? बातचीत को राजी हुए पुतिन

बिहार की शराबबंदी पर प्रशांत किशोर ने उठाए सवाल, कहा- गरीबों को लूट रही नितीश सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -