निर्विरोध नव-निर्वाचित हुए जनप्रतिनिधियों को मुख्यमंत्री ने किया संबोधित
निर्विरोध नव-निर्वाचित हुए जनप्रतिनिधियों को मुख्यमंत्री ने किया संबोधित
Share:

भोपाल: (ब्यूरो रिपोर्ट)- मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित निर्विरोध नव-निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा पंचायतों में निर्विरोध चुने जाने पर आपका अंतरात्मा से स्वागत और अभिनंदन है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि प्रदेश में 620 पंचायतों में चुनाव नहीं होना, ये मध्यप्रदेश के इतिहास की बड़ी घटना है। आप सब इसके साक्षी हैं, सरकार आपके साथ खड़ी है। 

 

ये हमारा वादा है, सीएम ने कहा देश में सबसे पहले मध्यप्रदेश ने फैसला लिया कि आधी सीटों पर सिर्फ बहनें चुनाव लड़ेंगी। ये फैसला इसलिए किया कि स्त्री और पुरुष समान हैं।  खबरों का कहना है कि महिलाओं में भी क्षमता और योग्यता है, वे बेहतर काम करके दिखा सकती हैं, कई जगह बहनों ने अच्छा काम किया है। मुख्यमंत्री ने कहा इंदौर स्वच्छता में नंबर वन आया है और वहां की महिला मेयर ने ये चमत्कार करके दिखाया है। 

 

मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित निर्विरोध नव-निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए सीएम चौहान ने कहा कि पंचायतों और गांव में लड़ाई झगड़ा न हो, अगर छोटे-मोटे मामले हो भी जाएं तो गांव में ही बात करके निपटा लें। सीएम ने कहा कोई एफआईआर गांव की थाने में न हो तो बहुत अच्छा होगा।

 

 

1 जुलाई से पंजाब में 300 यूनिट मुफ्त बिजली.., भगवंत मान सरकार ने पूरा किया चुनावी वादा

बागी विधायकों को शिवसेना ने कहा 'नचनिया', भाजपा पर फोड़ा बगावत का ठीकरा

'अंबानी-अडानी को गालियां भी देंगे और उनसे निवेश भी लेंगे..', ऐसी दोहरे क्यों चलते हैं राहुल गांधी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -