कोमा से बाहर आया यह टीवी एक्टर, शूटिंग के लिए जाते समय हुआ था हादसा
कोमा से बाहर आया यह टीवी एक्टर, शूटिंग के लिए जाते समय हुआ था हादसा
Share:

टीवी सीरियल चिड़ियाघर तो आप सभी को याद ही होगा. वहीं इस शो में नजर आए मेंढक प्रसाद यानि चाइस्ट आर्टिस्ट मनीष विश्वकर्मा का चार पहले एक बहुत ही गंभीर एक्सीडेंट हुआ था. आपको बता दें कि इस एक्सीडेंट की वजह से मनीष इतनी बुरी तरह घायल हुए थे कि उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था और वो कोमा में भी चले गए थे लेकिन अब मनीष विश्वकर्मा कोमा से बाहर आ चुके हैं. जी हाँ, वहीं अब भी वह नॉर्मल लाइफ जीने के लिए संघर्ष कर रहे हैं क्योंकि उनकी हालत कुछ ठीक नहीं है. वहीं हाल ही में मनीष विश्वकर्मा ने 5 अगस्त को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है और मनीष विश्वकर्मा के बर्थडे पर उनकी बहन आरती ने एक वेबसाइट से खास बातचीत की.

जी हाँ, आरती विश्वकर्मा ने बताया कि ''पहले से मनीष की हालत में काफी सुधार है. लेकिन वो चीजें भूल जाते हैं करीब 15-20 दिन में उन्हें दौरा पड़ जाता है. इसी वजह से एक फैमिली मेंबर को हर वक्त उनके साथ रहना पड़ता है. फिलहाल मनीष पूरी तरह से आयुर्वेदिक उपचार ले रहे हैं और इससे पहले उनका न्यूरोलॉजिस्ट से ट्रीटमेंट चल रहा था लेकिन बाद में डॉक्टर्स ने ही मना कर दिया था.'' आगे बात करते हुए आरती ने कहा, ''इस बार भी उनका बर्थडे घर पर ही केक काटकर मनाया गया था. मनीष को तोहफे में कपड़े मिले लेकिन वो बुलेट बाइक चाहते हैं. ऐसे में मनीष की बहन ने उनसे वादा किया है कि जब वो बाइक चलाने लायक हो जाएंगे तो उन्हें ये गिफ्ट मिल जाएगा.''

आप सभी ने मनीष विश्वकर्मा को सीरियल चिड़ियाघर में देखा होगा इस शो के दर्शक आज भी उन्हें मिस करते हैं. वहीं मनीष भी कुछ भूले नहीं है वह ज्यादातर टाइम में मोबाइल पर शो के पुराने एपिसोड्स देखते रहते हैं. आपको बता दें कि चाइल्ड एक्टर मनीष विश्वकर्मा के साथ ये दुखद हादसा 28 जून 2015 में हुआ था और उस समय मनीष सीरियल चिड़ियाघर की शूटिंग के लिए गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी जा रहे थे. उस समय पीछे से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी और मनीष के साथ जब ये हादसा हुआ वो चिड़ियाघर में गधा प्रसाद(जीतू शिवहरे) के छोटे बाई मेंढक प्रसाद का रोल निभा रहे थे.

Video: भारती के शो में नोरा फतेही को मिला डांस चैलेंज, एक्सेप्ट कर हिला दिया स्टेज

एक मजबूत और सकारात्मक किरदार में इस शो में नजर आएंगी रितु शिवपुरी

'ये रिश्ता...' से सामने आई कार्तिक और उनकी दुल्हनिया की शादी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -