पी चिदंबरम के बेटे ने फिर खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा
पी चिदंबरम के बेटे ने फिर खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा
Share:

प्रवर्तन निदेशालय ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम को प्रोविजन ऑफ मनी लॉड्रिंग एक्ट के तहत कार्ती को एयरसेल मैक्सिस केस से जुड़े मामले में समन जारी किया है. फैसले के खिलाफ कार्ती चिदंबरम ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. कार्ती ने ईडी के उस फैसले को भी चुनौती दी है, जिसमें 23 सितंबर को ईडी ने उनकी संपत्ति को अटैच करने को कहा था. सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए जनवरी के पहले हफ्ते की तारीख दी है, साथ ही कोर्ट ने कार्ती को ईडी के समन के जवाब में अपनी याचिका दायर करने को भी कहा है.

गौरतलब है, कि कार्ती ने इससे पहले भी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसमे ईडी ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था. उन्होंने कहा था कि, उन्हें इस सर्किलुर की वजह से यूके जाने में दिक्कत हो रही है. बाद में कोर्ट ने कुछ पाबंदियों के साथ उन्हें विदेश जाने की अनुमति दे दी थी.

सीबीआई की छापो की दौरान पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम पर विदेशी निवेश और आय से अधिक संपत्ति की मामलो की सुनवाई के चलते ये सामान जारी किया गया था. बीजेपी कार्यकाल में होने वाली बड़ी कार्यवाही में शामिल मामला काफी चर्चा का विषय बना रहा.

यहाँ क्लिक करे 

नेता, मीडिया और कारोबारियों के अपने-अपने धर्मगुरु - स्वामी चिदाम्बरानंद सरस्वती

चिदंबरम का मलाल सामने आया

जया जेटली ने सोनिया के बारे में किया खुलासा

नेता, मीडिया और कारोबारियों के अपने-अपने धर्मगुरु - स्वामी चिदाम्बरानंद सरस्वती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -