वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार देख बोले पी चिदंबरम- 'एकमात्र कारण है वैक्सीन की कमी'
वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार देख बोले पी चिदंबरम- 'एकमात्र कारण है वैक्सीन की कमी'
Share:

नई दिल्ली: देश में वैक्सीनेशन की रफ्तार धीमी हो गई है। ऐसे में इस कमी और धीमेपन को देखते हुए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने सरकार पर हमला किया है। हाल ही में पी। चिदंबरम ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि, ''वैक्सीन की कमी की वजह से वैक्सीनेशन की रफ्तार धीमी पड़ रही है, लेकिन वफादार स्वास्थ्य मंत्री इस बात से इनकार करेंगे।'' वही उन्होंने सवाल पूछा कि वैक्सीनेशन में कमी क्यों आ रही है? आप देख सकते हैं पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा है, "हर दिन वैक्सीनेशन की संख्या गिरती क्यों जा रही है? शुक्रवार को सिर्फ 11 लाख डोज दिए गए, इससे मई के डेली एवरेज में गिरावट आई है। जबकि, 2 अप्रैल को देश में 42 लाख डोज दिए गए थे।"

वही आगे अपने ट्वीट में उन्होंने डॉ. हर्षवर्धन का नाम लिए बगैर कहा है, "इसका एकमात्र कारण है वैक्सीन की कमी। पर इस बात में कोई शक नहीं है कि वफादार और आज्ञाकारी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री वैक्सीन की कमी से इनकार करेंगे।" आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि देश में 16 जनवरी को वैक्सीनेशन प्रोग्राम शुरू हुआ था। उसी के बाद से अब तक देश में 18.04 करोड़ लोग ही ऐसे हैं जिन्हें कोरोना वैक्सीन की कम से कम एक डोज लग चुकी है।

वहीँ पिछले कुछ दिनों से वैक्सीनेशन की रफ्तार धीमी हो गई है। बीते 1 मई को देश में 18.26 लाख लोगों को वैक्सीन लगाई गई थी, जबकि 14 मई को सिर्फ 11.04 लाख लोगों को ही वैक्सीन लगी। इस पर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार को निशाने पर ले रही है।

लॉकडाउन का पालन करवाने गई पुलिस को जुबेर होटल के स्टाफ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Cyclone Tauktae ने पकड़ी रफ़्तार, सामने आई तबाही की कुछ तस्वीरें

कोरोना को बढ़ता देख बोली प्रियंका- 'कोरोना का प्रसार रोकने में योगी सरकार की नहीं है कोई रुचि'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -