संजय की रिहाई के दिन मिलेगा चिकन संजू बाबा मुफ्त

संजय की रिहाई के दिन मिलेगा चिकन संजू बाबा मुफ्त

पुणे की यरवदा जेल में अवैध हथियार रखने के मामले में सजा काट रहे बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त 25 फरवरी को रिहा होने वाले है. ऐसे में उनके फेन्स का खुश होना तो लाजमी है. लेकिन खबर है कि मुंबई के भिन्डी बाजार के एक रेस्टोरेंट में संजह के रिहा होने की ख़ुशी कुछ अलग ही तरीके से मनाई जायेगी. दरअसल रेस्टोरेंट के मालिक संजय के बहुत बड़े फैन है.

और खबर है कि इस रेस्टोरेंट के मालिक ने सोमवार को घोषणा की है कि जिस दिन संजय जेल से रिहा होंगे उस दिन उनके रेस्टोरेंट में प्रशंसकों को चिकन संजुबाबा मुफ्त में खिलाया जायेगा. आपको बता दे कि संजय दत्त ने भिन्डी बाजार कि नूर मोहम्मद रेस्टोरेंट के मालिक खादिल हाकिम को चिकन की अपनी एक रेसिपी बताई थी जो काफी लजीज थी. जिसके बाद खालिद ने चिकन की इस रेसिपी को चिकन संजुबाबा नाम दिया.

इस रेस्टोरेंट में चिकन संजुबाबा की काफी मांग रहती है. और इसे खाने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते है. और इसका पार्सल खूब बिकता है. संजय भी अपने घर के लिए यही से चिकन मंगवाते है. 25 फरवरी को संजय की रिहाई वाले दिन दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक संजय का पसंदीदा चिकन संजुबाबा मुफ्त में खिलाया जायेगा.