पिछले 450 दिनों से सिर्फ चिकन खा रहा है यह व्यक्ति, अब तक खर्च किए 1 लाख 37 हजार
पिछले 450 दिनों से सिर्फ चिकन खा रहा है यह व्यक्ति, अब तक खर्च किए 1 लाख 37 हजार
Share:

चिकन खाना तो कई लोगों पसंद होता है लेकिन हम आपको आज चिकन के सबसे बड़े दीवाने से मिलवा रहे हैं. वैसे आपने आज तक चिकन या इससे बनी कई सारी डिशेज़ खाई होंगी? कोई इंसान एक ही डिश को एक हफ्ते, दो हफ्ते या फिर महीनों भर तक खा सकता है. लेकिन अगर कोई आपसे एक ही डिश 450 दिनों तक खाने को कहे तो? शायद आप ऐसा नहीं कर सकेंगे लेकिन जिस आदमी के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसने 450 दिनों तक सिर्फ और सिर्फ चिकन खाया है.

जी हां... इस शख्स ने साल 2017 सितम्बर से चिकन के साथ राइस खाने की शुरुआत की थी और यह अब तक जारी है. इतना ही नहीं यह व्यक्ति हर दिन अपने खाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर डालता है. kuey peng का ये शख्स सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रोज़ाना खाए हुए चिकन की तस्वीर पोस्ट कर रहा है. इस आदमी के पेज पर अब तक 11 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इतना ही नहीं ये शख्स खुद को 'ji fan fan' कहता है, जिसका मतलब है चिकन राइस फैन.

बता दें अब तक ये शख्स करीब 1 लाख 37 हज़ार रूपए का चिकन खा चुका है. जब इस व्यक्ति से एक फैन ने कमेंट कर यह पूछा कि अभी तक वजह कितने का चिकन खा चुका है? तो इसके जवाब उसने बताया 2 हज़ार डॉलर से ज्यादा. हैरानी वाली बात तो यह है कि चिकन के लिए इस शख्स का प्यार इतना गहरा है कि फिर उसने 365 दिन यानी रोज़ाना चिकन खाने वाली इस आदत को एक साल पूरा होने पर चिकन बर्थडे भी बनाया और फोटो पोस्ट की.

महिला ने किया हैरतअंगेज कारनामा, 9 मिनट में दिया 6 बच्चों को जन्म

इस बाल वैज्ञानिक ने बनाया है ऑटोमेटिक वाटर टैंक मॉडल, राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

इस स्कूल में दी जाती है लव लीव, छुट्टी लेकर जाएँ और करें प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -