DJ की तेज आवाज से मर गई 63 मुर्गियां
DJ की तेज आवाज से मर गई 63 मुर्गियां
Share:

ओडिशा: आप सभी ने कभी सुना है कि तेज आवाज की वजह से मुर्गियों की मौत हो जाए! शायद नहीं! लेकिन ऐसा हुआ है। जी दरअसल ओडिशा के बालासोर में ऐसा हुआ है। यहाँ एक पोल्ट्री फार्म के मालिक का कहना है कि उसके पड़ोसी की बारात में डीजे की तेज आवाज से उसकी 63 मुर्गियों की मौत हो गई। इस मामले में पड़ोसी के खिलाफ केस दर्ज करवाकर युवक ने कार्रवाई की मांग की है।

इस पूरे मामले में मिली जानकारी के तहत नीलागिरी पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में कंडागराडी गांव के रहने वाले पोल्ट्री फार्म के मालिक रंजीत परिदा ने यह दावा किया है कि उनकी मुर्गियों की मौत उनके पड़ोसी रामचंद्र परिदा की बारात में डीजे की धमाकेदार आवाज की वजह से हुई। उन्होंने यह दावा किया है कि मुर्गियों को तेज आवाज से दिल का दौरा पड़ गया। रंजीत का कहना है बीते रविवार रात करीब 11:30 बजे बारात डीजे बैंड के साथ उनके खेत के सामने से गुजरी और जैसे ही डीजे उनके खेत के पास पहुंचा, मुर्गियां अजीब हरकत करने लगीं। कुछ तो उछल-कूद करने लगीं।

आगे रंजीत ने बताया कि उसने कई बार डीजे से आवाज कम करने के लिए कहा, लेकिन पड़ोसी नहीं माना। अंत में नतीजा यह निकला कि 63 मुर्गियों की मौत हो गई। बताया जा रहा है मुर्गियों के गिरने के बाद फार्म के मालिक ने दोबारा जिंदा करने की कोशिश की, लेकिन सारी कोशिश नाकाम साबित हुई। उसके बाद उन्होंने एक स्थानीय पशु चिकित्सक से जांच कराई तो उन्होंने बताया कि तेज शोर की वजह से पक्षियों को सदमा आ गया, जिससे उनकी मौत हो गई।

मध्य रेलवे ने दी बड़ी राहत, घटा दिए प्लेटफॉर्म टिकट के दाम

मथुरा: चलती कार में चीखती रही लड़की, लड़के करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

कीमतों को कम करने के लिए जापान तेल भंडार खोलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -