वेज बिरयानी के नाम पर परोस दी चिकन बिरयानी, दर्ज हुई FIR
वेज बिरयानी के नाम पर परोस दी चिकन बिरयानी, दर्ज हुई FIR
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश (Mahdya Pradesh) के इंदौर शहर (Indore) में बिरयानी को लेकर हुए विवाद के पश्चात् पुलिस केस किया गया है। शख्स की शिकायत पर पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। बताया गया कि होटल में खाना खाने गए शख्स ने वेज बिरयानी का ऑर्डर किया था। लेकिन, उसे चिकन बिरयानी परोस दी गई। शख्स ने ध्यान से देखा, तो बिरयानी में हड्डी नजर आई। इस बात उसके उसके होश उड़ गए। गलत ऑर्डर देने पर शख्स ने होटल में खूब हंगामा मचाया एवं विजय नगर थाने में भमोरी क्षेत्र में बने अल्बा बैरिस्टो होटल के मैनेजर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया। 

दरअसल, हुआ यूं कि शहर के शालीमार क्षेत्र के रहने वाले आकाश कुमार दुबे सोमवार शाम अल्बा बैरिस्टो होटल में खाना खाने गए थे। उन्होंने खाने में वेज बिरयानी का ऑर्डर दिया। कुछ वक़्त पश्चात् वेटर उनकी टेबल पर वेज बिरयानी की जगह चिकन बिरयानी रखकर चला गया। आकाश ने ध्यान से देखा, तो उसमें हड्डी नजर आई। इस पर आकाश ने होटल के प्रबंधक स्वप्निल गुजराती से शिकायत की। लेकिन, प्रबंधक ने गलती न मानते हुए मामला दबाने का प्रयास किया। पीड़ित आकाश ने पूरा मामला सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।

तत्पश्चात, आकाश विजय नगर थाने पहुंच गया। उसने वहां जाकर अल्बा बैरिस्टो होटल के प्रबंधक स्वप्निल गुजराती के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले पर DCP संपत उपाध्याय ने कहा है कि अल्बा बैरिस्टो होटल में वेज ऑर्डर के बदले नॉन वेज खाना दिए जाने की शिकायत शख्स ने की है। उसका कहना है कि मेरी धार्मिक भावना आहत हुई है। शिकायत करने पर होटल मैनेजमेंट ने मामला दबाने की कोशिश की थी। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है, जल्द ही सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

'11 हजार लो और मुझे वोट दो', पैसे बांटते हुए नेता का वीडियो हुआ वायरल

नीलगाय के बच्चे में मचाया आतंक, कई लोगों को किया लहूलुहान

भागवत कथा में प्रतिदिन हो रहे कई आयोजन | उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए महिला प्रकोष्ठ का हुआ सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -