एक्टर नवाजुद्दीन बाद खेती करती नजर आई ये अदाकारा
एक्टर नवाजुद्दीन बाद खेती करती नजर आई ये अदाकारा
Share:

जंहा एक तरफ देश भर में लॉकडाउन में अब ढील दी जाने लगी है, तो वहीं मुंबई में भी टीवी शो और बॉलीवुड की शूटिंग शुरू ही चुकी है. लेकिन अब भी कुछ ही सीरियल की शूटिंग शुरू की गई है. तो वहीं अब भी कई कलाकार ऐसे है जो अपना समय घर पर ही बिता रहे है और अपनी दूसरी हॉबीज को पूरा करने में व्यस्त है. तो वहीं कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के एक्टर नवाजुद्दीन को अपने गांव में खेती करते हुए नज़र आए थे. तो अब एक और एक्ट्रेस की वीडियो सामने आई है, जिसमे वह खेतों में मूली उखाड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. यह एक्ट्रेस  और कोई नहीं बल्कि 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' और 'छोटी बहू' जैसे सीरियल में काम कर चुकीं रुबीना दिलैक है. जो इस समय अपना वक़्त खेतों में पेड़ पौधों के साथ बिता रही हैं. वसे तो रुबीना हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. वहीं वह कुछ समय से लगातार खेत से वीडियोज और फोटोज शेयर कर रही है. लेकिन इस बात में कोई दो राह नहीं है कि ये टास्क उनके लिए आसान है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रुबीना ने इस वीडियोको शेयर करते हुए कैप्शन में दिया है-  'क्या ये सिर्फ मैं हूं या हर एक्टर सब्जियों के जरिए सुर्खियां बटोर रहा है? जैसे मैंने किया?' वीडियो में रुबीना तीन मूलियों को उखाड़ने की कोशिश करती दिखती हैं. उन्होंने इन मूलियों को नाम भी दिया बेबी मूली, मम्मा मूली और पापा मूली. रुबीना ने दो वीडियो शेयर की है. जंहा पहले इस वीडियो में वह मूली उखाड़ पाने में असफल रहती हैं. और दूसरे वीडियो में वो एक एक कर तीन मूली उखाड़ती हुई नज़र आ रही है.  जंहा इस दौरान रुबीना बिल्कुल थक जाती हैं हालांकि खेत से फ्रेश सब्जी तोड़ने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नज़र आ रही है. 

अगर हम बात करें लुक्स की तो रुबीना स्पोर्ट्स लुक में नज़र आ रही है. जिसमे उन्होंने गुलाबी और सफेद रंग का टॉप पहना हुआ है. साथ ही योगा पैंट्स और शूज कैरी किए हैं. जंहा इस वीडियो में उनके फैंस दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी इस सादगी की तारीफ कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Is it Me or every “actor “ personifies vegetables  like i just did ......

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

नेहा कक्कड़ संग कपिल शर्मा ने शेयर की सालों पुरानी फोटो, जमकर हो रही वायरल

क्या सच में जैस्मिन ने चुपचाप कर ली है शादी? सामने आई तस्वीर

हिना खान को सुहाने मौसम में आयी बॉयफ्रेंड रॉकी की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -