छोटा राजन का बिजनेस पार्टनर निकला जाकिर नाइक
छोटा राजन का बिजनेस पार्टनर निकला जाकिर नाइक
Share:

नई दिल्ली : आपको जानकर हैरानी होगी कि कट्टरपंथी मुस्लिम उपदेशक जाकिर नाइक का संबंध अंडरवर्ल्ड माफिया छोटा राजन से होने के साथ ही उसका बिजनेस पार्टनर भी हैं तो एक बार यकीन नहीं आएगा. लेकिन इस बात का खुलासा जांच एजेंसी एनआईए ने किया है . नाइक का पासपोर्ट जब्त होने के बाद यह मामला सामने आया है. छोटा राजन के दुबई में चलने वाले बिजनेस में भी नाइक का रुपया लगा हुआ है.

बता दें कि राष्ट्रीय जाँच एजेंसी के अनुसार जाकिर नाइक ने राजन कंस्ट्रक्शन कंपनी के 226 महंगे और आलीशान विलाज में रुपया लगाया है. जाकिर ने राजन के पेसीफिक हॉउसिंग प्रोजेक्ट को खरीद लिया और उसका नाम बदल कर पीस सिटी कर दिया है. यही नहीं नाइक ने राजन के दोस्त परवेज खान के पुणे में चलने वाले प्रोजेक्ट में भी रुपया लगाया है. इन खुलासों के बाद सब हैरत में है.

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश में आतंकी हमले के बाद जब जाकिर का नाम आतंकवाद से जुड़ा पाया तो उसके बाद भारत में उसकी जांच शुरू की गई . उसके एनजीओ इस्लामिक रिसर्च फांउडेशन पर कार्रवाई भी की गई. तब से नाइक भारत नहीं लौटा. उसने सऊदी अरब में शरण ले रखी है, जबकि सरगना छोटा राजन इस वक्त जेल में बंद है. जो भी हो कट्टरपंथी मुस्लिम उपदेशक जाकिर के बारे में यह नई जानकारी सामने आने के बाद मुस्लिम वर्ग भी सकते में है.

यह भी देखें

जाकिर नाइक का पासपोर्ट हुआ रद्द

बाल गंगाधर तिलक के परपोते पर अब एसिड अटैक की धमकी देने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -