इंदुमति से छोटा भीम की नहीं हुई शादी
इंदुमति से छोटा भीम की नहीं हुई शादी
Share:

टीवी पर बच्चो का पसंदीदा कार्टून छोटा भीम कार्टून हाल ही में चर्चा का विषय बन गया था जब इसमें भीम की शादी चुटकी के बजाए राजकुमारी इंदुमती से होने की बात सामने आई थी. जी हां, पिछले दिनों ट्विटर पर कई यूजर्स चुटकी के लिए #JusticeForChutki के साथ न्याय मांग रहे थे. वहीं खबर थी कि बच्चों के फेवरेट कार्टून छोटा भीम के अंत में भीम की शादी उसकी बेस्टफ्रेंड चुटकी नहीं बल्कि ढोलकपुर की राजकुमारी इंदुमती से हो जाती है. वहीं अब कार्टून के मेकर्स ने इस खबर पर सफाई देते हुए इसे झूठा बताया है. इसके अलावा छोटा भीम के मेकर्स ग्रीन गोल्ड प्रोडक्शन्स ने फेसबुक पर लिखा, 'हम सभी को बताना चाहते हैं कि हमारे शो के सभी किरदार, छोटा भीम, चुटकी और इंदुमती बच्चे हैं. 

वायरल हुई खबर, जिसमें ये बताया जा रहा है कि किरदारों की शादी हो गई है, झूठ है.हम सभी ने आग्रह करते हैं कि इस बारे में कमेंट करने से बचें.'इसके आगे मेकर्स ने कहा कि इस शो को बच्चों का कार्टून ही रहने दिया जाए.वहीं  उन्होंने लिखा, 'हमारे फेवरेट बच्चों को बच्चा ही रहने दें और प्यार और शादी जैसी बातों को उनसे जोड़कर उनकी मासूम जिंदगी खराब ना करें.'आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले छोटा भीम कार्टून पर खूब चर्चा हुई थी. वहीं इस शो को लेकर खबर थी कि छोटा भीम की शादी उसकी दोस्त चुटकी के बजाए राजकुमारी इंदुमती से हो जाती है. 

आपकी जानकारी के लिए चुटकी और भीम एक दूसरे के बेस्टफ्रेंड है और हमेशा एक दूसरे का साथ देते हैं. वहीं चुटकी की मां टुनटुन मौसी, भीम को बहुत प्यार करती हैं और उन्हीं के बनाए लड्डू को खाकर भीम में ताकत आती है. वहीं भीम और ढोलकपुर के राजा की बेटी इंदुमती भी अच्छे दोस्त हैं. भीम ने कई मौकों पर उनकी और राज्य की जान बचाई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की भीम और इंदुमती की शादी की खबर सुनकर ट्विटर पर यूजर्स नाराज हो गए थे और उन्होंने चुटकी के लिए न्याय की मांग शुरू कर दी थी. कई लोगों ने कार्टून का मजाक भी उड़ाया था और मेकर्स पर सवाल भी उठाए थे.

 

#KillFakeNews #JusticeforChutki On behalf of Green Gold Animation, the makers of Chhota Bheem, we would like to thank...

Green Gold Animation द्वारा इस दिन पोस्ट की गई गुरुवार, 4 जून 2020

सुनील ग्रोवर ने चुराए जोक, तो फैंस ने कही यह बात

शलभ के साथ शादी नहीं करना चाहती थी काम्या पंजाबी

टीना दत्ता ने देवदास की ‘पारो’ बन शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -