'छोटा भीम' ने मनाई इतनी खास दिवाली, 5 लाख बार देखा गया वीडियो
'छोटा भीम' ने मनाई इतनी खास दिवाली, 5 लाख बार देखा गया वीडियो
Share:

छोटाभीम का नाम सुनते ही बच्चों के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ती हैं. जब दिवाली का त्यौहार आने वाला हो तो छोटाभीम तो इसे खास तौर से सेलिब्रेट करेगा. ये तो सबको पता है कि दिवाली एक ऐसा त्योहार है, जो बच्चों के लिए बेहद खास होता है. इस दिन बच्चे न सिर्फ नए कपड़े पहनते हैं, बल्कि पटाखे फोड़ने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. सभी बच्चों को इस दिन अच्छा-अच्छा खाने-पीने को मिलता है और अपने दोस्तों, भाई-बहनों या रिश्तेदारों के साथ मिलकर खूब मौज करते हैं.

इस समय तो दिवाली के मौके पर सभी बच्चों का सबसे फेवरेट कार्टून 'छोटा भीम' का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था जो टॉप 5 ट्रेंड कर रहा है. इसकी वजह यह है कि छोटा भीम का यह वीडियो दिवाली पर आधारित है. आपको बता दें छोटा भीम कार्टून का यह एपिसोड लगभग 10 मिनट का है. वैसे तो यूट्यूब पर कम ही कार्टून होते हैं, जो टॉप ट्रेंड में आ पाते हैं.

लेकिन इस बार दिवाली के मौके पर आए इस वीडियो में छोटा भीम दीपों के त्योहार के लिए कपड़े खरीदने के लिए पोषाक नगर जाते हैं और वहां छोटा भीम के अलावा कालिया, ढोलू-मोलू और चुटकी भी पहुंचते हैं. इस वीडियो में सभी को नए कपड़े और टोपियां खरीदते हुए दिखाया हैं. इसी बीच चुटकी कहीं खो जाती हैं और फिर सभी खोजना शुरू कर देते हैं और बाद में ढूंढने पर पता चलता है कि वह अपने लिए लहंगा देख रही थी. इसके बाद सभी लोग अपने घर वापस जाकर दिवाली की तैयारियों में जुट जाते हैं और शाम को अच्छे से दिवाली मनाते हैं. आप भी देखे छोटा भीम का ये वीडियो.

यहाँ के लोग कीचड़ से बनी रोटी खाने को हुए मजबूर, देखकर आप भी रोने लगेंगे

इस देश शादी के तीन दिन तक दूल्हा दुल्हन के साथ होता है ऐसा व्यवहार

Video : आक्रामक भालू ने पर्यटकों के सामने कुछ ऐसा, रूह काँप जाएगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -