कंधे पर लकड़ी का बोझ ढोते दिखे छिंदवाड़ा के नए मेयर साहब, तस्वीर वायरल
कंधे पर लकड़ी का बोझ ढोते दिखे छिंदवाड़ा के नए मेयर साहब, तस्वीर वायरल
Share:

छिंदवाड़ा: कंधे पर लकड़ियों का बोझ, तन में गमछे लपेटे और पैर में साधारण चप्पल पहने इस शख्स को देखने के बाद आप इसे आम आदमी समझ रहे होंगे लेकिन ऐसा है नहीं! जी दरअसल यह छिंदवाड़ा के नए मेयर साहब है। सुनकर आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है। इस समय मध्य प्रदेश में इनकी अचानक खूब चर्चा हो रही है। छिंदवाड़ा के नए मेयर साहब का नाम विक्रम अहाके है और इनकी उम्र महज 31 साल है। विक्रम ने छिंदवाड़ा में कांग्रेस का 18 साल पुराना सूखा खत्म करते हुए मेयर पद पर जीत हासिल की है। जी हाँ और आदिवासी समुदाय से आने वाले विक्रम ने मध्य प्रदेश में सबसे युवा मेयर होने का खिताब भी अपने नाम कर लिया है।

अब इस समय पूरे सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। जी दरअसल कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कांग्रेस ने 18 साल बाद सूखा खत्म किया है। आपको बता दें कि शुरुआत में विक्रम जरूर पिछड़े, लेकिन दोपहर होते होते उन्होंने बढ़त बना ली और उनकी उस बढ़त को अंत तक उन्होंने कायम रखा। छिंदवाड़ा में कुल 48 वार्ड हैं, जिनमें से कांग्रेस ने 26 पर जीत हासिल की है। वहीं बीजेपी को 18 में जीत मिली। महापौर पद के लिए छिंदवाड़ा की सीट अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित थी।

आपको बता दें कि विक्रम अहाके एक साधारण परिवार से आते हैं। पार्टी के लिए दिन रात मेहनत करने वाले विक्रम ने छिंदवाड़ा में अपनी खास पहचान बना ली थी। जी हाँ और विक्रम विनम्र स्वभाव के व्यक्ति हैं। बीते रविवार को बीजेपी के अनंत धुर्वे से 3547 वोट से मुकाबला जीतने के बाद उन्होंने सबसे पहले अपने प्रतिद्वंद्वी मगर राजनीति में वरिष्ठ धुर्वे का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

युवक ने दर्ज करवाई इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत, जानिए क्या है मामला?

काशी विश्वनाथ से लेकर महाकाल मंदिर तक में लगा भक्तों का तांता, जय भोलेनाथ से गूंजा हर शहर

'सदन की गर्मी कम होगी या नहीं देखेंगे', मानसून सत्र से पहले बोले PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -