दुर्घटना से देर भली: तेज रफ्तार कार चालक की लापरवाही से 2 लोगों की मौत
दुर्घटना से देर भली: तेज रफ्तार कार चालक की लापरवाही से 2 लोगों की मौत
Share:

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश में हर दिन कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं। अब एक बार फिर से मध्यप्रदेश से एक खबर आई है। यहाँ एक भीषण हादसा हुआ है। सामने आने वाली जानकारी के अनुसार एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आई है, यहाँ दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। आप सभी को बता दें कि छिंदवाड़ा जिले के लोधीखेड़ा के बोरगांव में तेज रफ्तार और लापरवाही के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया है।

बताया जा राहा है सौंसर से नागपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार के चालक ने गांव जा रहे मां-बेटे की मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। वहीं इस हादसे में दोनों सड़क पर गिरे और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के तहत सौंसर से नागपुर की तरह जा रहे स्विफ्ट कार के चालक ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी, और इस दर्दनाक हादसे में सुनील उईके और उसकी मां शारदा की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रख लिया है।

वहीं प्रकरण में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि आजकल प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में इन दिनों लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इसके अलावा वाहन चालकों को भी संभलकर वाहन चलाने की जरूरत है। कहा जाता है ना दुर्घटना से देर भली।

टॉम बैरक ने जेल से बाहर निकलने के लिए दिए $250 मिलियन

यहाँ स्थित है महात्मा गांधी का मंदिर, चढ़ाई जाती है ब्लैक कॉफ़ी

टोक्यो ओलंपिक: हॉकी में भारत का शानदार आगाज, न्यूजीलैंड को 3-2 से दी पटखनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -