छिछोरे : सुशांत-श्रद्धा ने शुरू की गाने की शूटिंग, 9 करोड़ में बना सेट
छिछोरे : सुशांत-श्रद्धा ने शुरू की गाने की शूटिंग, 9 करोड़ में बना सेट
Share:

बॉलीवुड स्टार्स सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही उन्होंने अपने एक गाने को शूट करना शुरू किया है जिसके जानकारी सामने आई है. आपको बता दें, कुछ समय पहले ही खबर आयी थी कि कोरियोग्राफर-जोड़ी बॉस्को मार्टिस और सीजर गोंजाल्विस, जो काफी समय बाद लौट कर आये हैं. अब वो नितेश तिवारी की ‘छिछोरे’ में एक गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए तीन साल बाद फिर साथ आ गए है. 

दरअसल, इस जोड़ी ने एंड-क्रेडिट सॉन्ग की शूटिंग शुरू कर दी है. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ प्रतीक बब्बर, वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन नजर आएंगे. इस गाने की शूटिंग एक भव्य सेट पर हो रही है. जिसे महबूब स्टूडियो में 9 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है. सीजर के अनुसार, गीत का विचार पुराने पात्रों और उनके युवा संस्करणों को चित्रित करना है. 

इस बारे में सीजर गोंजाल्विस का कहना है, ‘ये एक दिलचस्प गति नियंत्रण गीत है, जो शहर के चौक में स्थापित किया गया है, जहां आप बूढ़े सुशांत को युवा श्रद्धा के साथ नाचते हुए देखेंगे और इसी तरह कैरेक्टर आपस में मिलते रहते हैं. हम पांच दिनों में 500 बैक-अप डांसर्स के साथ गाने की शूटिंग करेंगे’. उन्होंने बताया कि वो बॉस्को के साथ अपने रियूनियन का आनंद ले रहे हैं. बता दें, इससे यही लग रहा है कि गाना जबरदस्त होने वाला है. वहीं कोरियोग्राफर बॉस्को का दावा है कि इस पागलपन का अनुभव करने के लिए सेट पर होना चाहिए. 

गूगल इंड‍िया में इंडस्ट्री हेड बनी ये एक्ट्रेस, 'घर से निकलते ही..' गाने में आई थी नज़र

Saaho : प्रभास के साथ नज़र आएंगी अक्षय कुमार की 'चिगी विगी' गर्ल, करेंगी धमाल

हॉलीवुड स्टार Will Smith के लिए फिर से तैयार हुआ 'राधा' सॉन्ग, इस फिल्म में आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -