Saaho के कारण निर्माता ने बदली Chhichhore की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़
Saaho के कारण निर्माता ने बदली Chhichhore की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'छिछोरे' का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म काफी मज़ेदार लग रही है. लेकिन इस फिल्म के लिए दर्शकों को अभी और भी इंतज़ार करना होगा.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छिछोरे के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को एक सप्ताह आगे बढ़ाने का फैसला किया है. इसका कारण भी यही है कि फिल्म दूसरी फिल्म से क्लैश हो रही है जो निर्माता नहीं चाहते. 

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म अब 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म फिल्म को 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया गया था. लेकिन 30 अगस्त को प्रभास स्टार्रर फिल्म 'साहो' रिलीज़ होने वाली है. जिसके कारण इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई है. साहो की रिलीज डेट को 15 अगस्त से बढ़ाकर 30 अगस्त किया गया है. इस दिन अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और बाटला हाउस रिलीज हो रही है. 15 अगस्त को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मूवी मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाऊस रिलीज होंगी. 

फिल्म छिछोरे में कॉलेज के दोस्तों के एक ग्रुप के जीवन की कहानी है. दोस्त कैसे अपने जीवन में आगे बढ़ते हैं और इस दौरान वे कैसे अलग हो जाते हैं. सुशांत और श्रद्धा के अलावा, फिल्म में वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर और ताहिर राज भसीन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक साहो के बाद एक हफ्ते बाद छिछोरे को रिलीज किया जाएगा. हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

धोखाधड़ी के बाद नए विवाद में घिरी सोनाक्षी, हाई कोर्ट पहुंचा दिल

तो शाहरुख खान होते मुन्नाभाई, संजू बाबा को बनना पड़ता सर्किट ?

विक्की ने छोड़ा 'विराम' का हिंदी रीमेक, जानें क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -