छा गई 'छिछोरों' की 'छिछोरेपंती', पहले दिन की धाँसू कमाई
छा गई 'छिछोरों' की 'छिछोरेपंती', पहले दिन की धाँसू कमाई
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे कल रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. साथ ही नितेश तिवारी द्वारा बनाई गई इस फिल्म की स्क्रिप्ट की भी जमकर तारीफ हर तरफ हो रही है और लोग इसे मस्ट वॉच फिल्म भी कह रहे हैं. इस फिल्म की कमाई का ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है

तरण आदर्श के ट्वीट की माने तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 7.32 करोड़ की कमाई की है और साथ ही ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म वीकेंड पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी. अतः इसी के साथ सुशांत के करियर में पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिहाज से एमएस धोनी बायोपिक के बाद यह फिल्म दूसरे नंबर पर पहुंच चुकी है. बता दें कि धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म द्वारा पहले दिन 21.30 करोड़ की कमाई की गई थी. 

श्रद्धा और सुशांत की मूवी को वर्ड ऑफ माउथ का अच्छा फायदा मिल रहा है. फिल्म की स्क्रिप्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और इसकी साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई करती हुए नजर आएगी. इसकी साथ ही माना यह भी जा रहा है कि इस फिल्म की कमाई से साहो के बिजनेस पर भी नकारात्मक असर देखने को मिल सकता है. लेकिन साहो फिल्म सप्ताह भर में ही दुनियाभर से 350 करोड़ रु से अधिक की कमाई कर चुकी है. 

 

सरकार के 'प्लास्टिक अभियान' को मिला सलमान-माधुरी का साथ, कहा- ना प्लास्टिक उपयोग करें और ना बनें

तो क्या सलमान का हिट डायरेक्टर बचाएगा शहरुख का डूबता करियर ?

तो क्या परदे पर रोमांस करेगा असल जिंदगी का यह कपल ?

VIDEO : अनन्या पर ऐसा कमेंट कार्तिक को पड़ा भारी, एक्ट्रेस बोलीं- हब्शी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -