अब 'छिछोरे' बनी तमिल रॉकर्स का शिकार, लीक कर दी फिल्म
अब 'छिछोरे' बनी तमिल रॉकर्स का शिकार, लीक कर दी फिल्म
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की कल रिलीज हुईं फिल्म छिछोरे (Chhichhore Movie Online Leak) ऑनलाइन लीक कर दी गई है और यह फिल्म भी ‘तमिलरॉकर्स’ (Tamilrockers) के निशाने पर आई है. बताया जा रहा है कि रिलीज होते ही इस फिल्म को ऑनलाइन लीक किया गया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘तमिलरॉकर्स’ वेबसाइट पर छिछोरे फिल्म को फ्री में देखने और डाउनलोड करने का दावा किया जा रहा है और ऑनलाइन लीक होने के बाद फिल्म की कमाई पर भी इसका काफी असर देखा जाएगा. 

सरकार लगा चुकी है ‘तमिलरॉकर्स’ पर पाबंदी...

आपको इस बात से अवगत करा दें कि तमिलरॉकर्स पाइरेटेड फिल्मों की एक वेबसाइट है और सरकार द्वारा इसपर कई बार पाबंदी भी लगाई गई है, हालांकि हर बार इस वेबसाइट को नए डोमेन के साथ शुरू कर दिया जाता है. वहीं ‘तमिलरॉकर्स’ फिल्मों को पहले साधारण प्रिंट में लीक करता है और फिर कुछ दिनों बाद फिल्मों को एचडी प्रिंट में यह लीक करने का काम करता है. वहीं सरकार भी इसकी खिलाफ है. 

साहो भी हुईं थी ऑनलाइन लीक...

30 अगस्त को रिलीज हुई साहो फिल्म भी इस वेबसाइट द्वारा ऑनलाइन लीक कर दी गई थी. वहीं ‘साहो’ ही नहीं बल्कि अमूमन हर फिल्म को ‘तमिलरॉकर्स’ ऑनलाइन लीक करता ही रहता है. बता दें कि बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ इंडियन सिनेमा के कई फिल्ममेकर्स इस वेबसाइट की करतूत से बेहद परेशान हैं और यह वेबसाइट हॉलीवुड फिल्मों को भी लेक करती है. 

VIDEO : सोनू सूद ने धूमधाम से दी भगवान गणेश को विदाई, देखें तस्वीरें

Chandrayaan 2 पर बोले अमिताभ-अक्षय-शाहरुख़, दिल जीत लेगा कमेंट

लंदन में 52वां जन्मदिन मनाएंगे 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार, परिवार संग हुए रवाना

इंशाअल्लाह नहीं लेकिन आलिया के साथ होगी भंसाली की अगली फिल्म, जानिए प्रोजेक्ट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -