कायम है 'छिछोरों' की 'छिछोरेपंती', 8वें दिन की इतनी कमाई
कायम है 'छिछोरों' की 'छिछोरेपंती', 8वें दिन की इतनी कमाई
Share:

Chhichhore Box Office Collection Day 8 : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) द्वारा स्टारर फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' अपनी स्टोरी लाइन को लेकर दर्शकों को काफी रास आ रही है और फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म 'छिछोरे' को लेकर युवाओं में खासा क्रेज देखा जा रहा है. फिल्म ने कल यानी कि आठवें दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर पांच करोड़ रुपये की कमाई की है और इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 72 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई कर ली. 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को आयुष्मान खुराना की कल रिलीज हुईं फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' से बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिल रही है. 'छिछोरे' फिल्म की कमाई में आठवें दिन 30 प्रतिशत गिरावट देखने को मिली है. युवाओं की जिंदगी पर बेस्ड सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर द्वारा स्टाटर फिल्म 'छिछोरे' द्वारा पहले दिन 7.32 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग ली गई थी. 

फिल्म 'छिछोरे' की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो कि यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर ना बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश भी आए दिन देती रहती है और फिल्म में कॉलेज के दिन दिखाए गए हैं, इसमें यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना भी शामिल है. इस तरह 'दंगल' फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) द्वारा मजेदार संदेश के साथ फिल्म बनाई गई है. 

 

वाइट के बाद ब्लैक ड्रेस से छा गईं सुष्मिता, नैनों से चलाए कातिल बाण

सोनम की तस्वीर पर फैंस हुए फ़िदा, नजर आया रॉयल लुक

मनोज की वेब सीरीज The Family Man का गाना 'देगा जान' रिलीज, दमदार है लुक

52 की उम्र में व्हील चेयर पर पहुंचा यह मशहूर अभिनेता, हो चुका है कैंसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -