Collection : Dream Girl आने तक Chhichhore ने कर ली इतनी कमाई...
Collection : Dream Girl आने तक Chhichhore ने कर ली इतनी कमाई...
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' ने पर्दे पर धमाल मचा रखा है. एक हफ्ते में फिलकम में धमाकेदार कमाई कर ली है. इसकी कहानी दर्शकों को काफी लुभावनी लगी जिसके चलते इसे काफी पसंद किया जा रहा है. कॉलेज लाइफ पर आधारित 'छिछोरे' को लेकर युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही फिल्म को सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं. इसी के साथ आपको बता देते हैं अब तक कितनी हुई कमाई. 

'छिछोरे' की रोजाना की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म बीते दिन 7 से 7.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से 'छिछोरे' ने पहला हफ्ता पूरा होने के साथ ही 65 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं फिल्म क्रिटिक तरणं आदर्श के अनुसार फिल्म ने 68 करोड़ की कमाई कर ली है. युवाओं की जिंदगी पर आधारित सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की 'छिछोरे' ने पहले दिन 7.32 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 12.25 करोड़, तीसरे दिन 16.41 करोड़, चौथे दिन 8.10 करोड़, पांचवे दिन 7.20 करोड़ रुपये कमाए.

अब देखना यह है कि फिल्म की कमाई पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का असर पड़ता है, या इसके बाद भी छिछोरे पर पैर जमाए रखेगी. क्या ड्रीम गर्ल के होते हुये छिछोरे 100 करोड़ कर पाती है या नहीं. इस तरह 'दंगल' फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने संदेश के साथ ही हल्की-फुल्की फिल्म देने की कोशिश की है. 'छिछोरे' की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है. 

Collection : 28 दिन में 200 करोड़ पर पहुंची Mission Mangal

प्रभास के लिए पागल हुआ फैन, मिलने की जिद में मोबाइल टावर पर चढ़ा

Collection : अब भी बाकी है Saaho का क्रेज़, 13 दिन में इतनी हुई कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -