सुशांत संग 'छिछोरे' बनने से बेहद खुश है नलनीश नील, कही यह बात
सुशांत संग 'छिछोरे' बनने से बेहद खुश है नलनीश नील, कही यह बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह संग पहले काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता नलनीश नील एक बार फिर से नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' में उनके संग काम करने को लेकर  बेहद खुश हैं. बता दें कि फिल्म में नलनीश एक रसोइया की भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ रु से अधिक की कमाई की है. 

31 साल के अभिनेता द्वारा अपने किरदार के बारे में कहा गया है कि, "'छिछोरे' इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के बारे में है और मेरे किरदार का नाम पांडु है जो कि एक रसोइया है होता है. साथ ही मेरे किरदार में हास्य का पुट है क्योंकि यह कॉलेज के जनरल स्पोर्ट्स कॉम्पिटिशन गेम में सुशांत की टीम को जीतने में मदद करता है. आगे अभिनेता ने कहा है कि, मेरे और सुशांत के बीच कई हास्य दृश्य हैं. अतः मुझे इससे पहले 'शुद्ध देसी रोमांस' में भी उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया था." साथ ही अभिनेता इस बार भी इससे काफी खुश हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'छिछोरे' में श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर और ताहिर राज भसीन भी नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और इसे सभी काफी सराह रहे हैं. 

'वॉर' के इस गाने ने मचाया तहलका, 4 दिन में व्यू 2 करोड़ के पार

नहीं रही बॉलीवुड की यह दिग्गज हस्ती, इन कलाकारों ने जताया शोक

Coolie No. 1 के लिए करिश्मा नहीं पा रही सारा, कहीं ये बात

इलियाना ने दिखाया अपना पूरा बदन, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -