छेत्री ने फैंस से की खास अपील, कहा-
छेत्री ने फैंस से की खास अपील, कहा- "आपके आने से काफी फर्क पड़ता है..."
Share:

इंडियन फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने 8 जून से यहां शुरू होने वाले AFC (एशियाई फुटबॉल परिसंघ) एशियाई कप के दौरान प्रशंसकों से बड़ी संख्या में स्टेडियम पहुंचने की अपील करते हुए शनिवार को बोला है कि उनकी मौजूदगी से ‘काफी फर्क’ पड़ रहा है। छेत्री ने 4 वर्ष पहले भी मुंबई में ‘इंटर-कॉन्टिनेंटल कप’ के बीच प्रशंसकों से भावनात्मक मांग कर चुके है। अगले दिन दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में इंडियन टीम ने कीनिया को 3-0 से करारी मात दे दी थी।

एशियाई कप के क्वालीफायर के ग्रुप डी के मैच फुटबॉल की दिवानगी के लिए जाने वाले कोलकाता में आयोजित होने वाले है। इस माह की 12 तारीख को अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के 17 वर्ष पूरे करने जा रहे छेत्री ने बोला है कि 70,000 प्रशंसकों की क्षमता वाले साल्ट लेक स्टेडियम में उनकी मौजूदगी ‘बड़ा अंतर’ पैदा करने वाली है।

भारतीय फुटबॉल टीम के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए अपने संदेश में अग्रिम पंक्ति के इस दिग्गज ने बोला है, ‘‘ मेरा मतलब है कि मैं वास्तव में आप लोगों से प्यार करता हूं। आपका साथ मिलने पर हम खुद को एक अलग स्तर पर महसूस कर रहे है। भारतीय टीम आठ जून को कंबोडिया के विरुद्ध अपना अभियान शुरू करने वाली है। जिसके उपरांत टीम के सामने अफगानिस्तान (11 जून) और हांगकांग (14 जून) की चुनौती होने वाली है।

छेत्री ने कहा- जो तीन टीमें हमारे विरुद्ध खेलने जा रही हैं, उन्हें हमारे साथ साथ, आप के विरुद्ध भी खेलना होगा। आपकी मौजूदगी हमारे लिए काफी फर्क पैदा करने वाली है। यदि आपके पास समय है तो कृपया मैदान में आये। हम इसे आप लोगों के लिए एक अच्छा अनुभव बनाने का प्रयास करने वाले है।

हमारे पास 1028 दिन बचे हैं- कहते हुए फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में घुसी महिला

विम्बलडन प्रविष्टि में शामिल नहीं है सेरेना और वीनस विलियम्स

वर्ल्ड कप: महज 8 रनों पर सिमट गई पूरी टीम, सिर्फ 7 गेंदें खेलकर विरोधियों ने जीता मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -