फिर बिना कपड़ो के कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, नया लुक देख चौंके लोग
फिर बिना कपड़ो के कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, नया लुक देख चौंके लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने लुक्स को लेकर हैरान कर देने वाली प्रयोग करती रहती हैं। इस बार फिर से उर्फी जावेद का लुक ख़बरों में छा गया है। उर्फी की इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ऑउटफिट नहीं पहने हैं। वह पेंट की हुई कांच की शीट पकड़े खड़ी हैं। इस कांच पर उन्होंने पीले रंग का पेंट किया हुआ है। उनके इस लुक को कई लोगों ने ट्रोल किया है तो वहीं उनके नजदीकियों को उर्फी जावेद हॉट लग रही हैं।

उर्फी जावेद पिछले दिनों घड़ियों की स्कर्ट पहने दिखाई दी थीं। इससे पहले वह कई बार ड्रेस को लेकर रिस्क लेती रहती हैं। अब उनका नया फोटोशूट सामने आया है। इसमें उर्फी की बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं नजर आ रहा है। वह बस कांच पकड़े खड़ी हैं। इस कांच पर दो जगह येलो कलर का पेंट है। इससे पहले भी उर्फी बॉडी पर कभी फूल तो कभी चांदी का वर्क लगाकर लोगों को हैरान कर चुकी हैं। उर्फी के इस शूट की उनकी मां जकिया सुल्तान ने लाइक किया है। उनके नजदीकी इसे पसंद कर रहे हैं तो हमेशा की भांति उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

वही एक ट्रोलर ने उर्फी की तस्वीर पर लिखा है, ये भी मत पहनो। इस पर एक और ने जवाब दिया है, उसने पहना नहीं है, ध्यान से देखो शीट पकड़ी है। एक और कमेंट है, पर चाहे जो हो, हॉट लग रही हो। वही ये पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद का कोई लुक इतना छाया हो आए दिन उनकी तस्वीरें हो या वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाते है.

इस एक्टर को सलमान खान ने बता दिया बिग बॉस 16 का विनर, जानिए कौन है वो?

बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री पर भड़की सोना महापात्रा, कही बड़ी बात

‘वो भेड़िया बिग बॉस में जाए और एक-एक रोटी को तरसे’, बॉयफ्रेंड को लेकर ये क्या बोल गई एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -