रिलीज के कुछ समय बाद ही यूट्यूब पर छाया Laal Singh Chaddha का नया गाना
रिलीज के कुछ समय बाद ही यूट्यूब पर छाया Laal Singh Chaddha का नया गाना
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' को लेकर बहुत चर्चाओं में बने हुए है। मूवी में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देने वाली है। हाल ही में मूवी का नया गाना 'तूर कल्लैया' का लिरिक्ल वर्जन रिलीज कर दिया गया है। फैन्स को आमिर और करीना की मूवी का यह गाना बहुत पसंद आ रहा है। 'तूर कल्लैया (Tur Kalleya)' के लिरिक्स जहां अमिताभ भट्टाचार्या के द्वारा लिखा गया है, वहीं गाने को अरिजीत सिंह, शादाब फरीदी और अल्तमश फरीदी ने अपनी आवाज दी है।

'तूर कल्लैया (Tur Kalleya Song)' गाने को प्रीतम ने म्यूजिक दिया है। यह गाना एक इंस्पीरेशन सॉन्ग है, जिसका म्यूजिक और लिरिक्स फैन्स को बेहद ही पसंद आ रहा है। आमिर खान (Aamir Khan Film) और करीना कपूर की मूवी का गाना 'तूर कल्लैया' यूट्यूब पर आते ही वायरल हो चुका है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गाने के रिलीज होते ही इसे यूट्यूब पर 2 लाख से अधिक व्यूज भी हासिल हो चुके है। आमिर खान के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा भी 'तूर कल्लैया' गाने के रिलीज का एलान कर दिया गया था। गाने के रिलीज होने की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा गया, "ऐसा गाना, जो खुद से प्यार करने की एक सुंदर यात्रा को समाहित करता है।"

 

खबरों का कहना है कि जिसके पूर्व लाल सिंह चड्ढा के तीन गाने 'कहानी (Kahani)', 'मैं की करां' और 'फिर ना ऐसी रात आएगी' रिलीज हो गया है। इन तीनों से ही गानों ने फैन्स के दिलों को भी छू चुके है। फैन्स ने लाल सिंह चड्ढा के 'फिर ना ऐसी रात आएगी' गाने को बेस्ट सॉन्ग ऑफ द डिकेड तक बोल दिया है। वहीं फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddh) मूवीज के बारें में बात की जाए तो यह फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है । आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है।

कंगना का नया अवतार देख मुरीद हुए अनुपम खेर, कहा- 'बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता'

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पहली बार स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, पति का हाथ थामे निकली मालदीव्स

दूसरी बार गोदभराई के लिए मुंबई पहुंची सोनम कपूर, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -