सोशल मीडिया पर छाया अक्षरा का नया गाना
सोशल मीडिया पर छाया अक्षरा का नया गाना
Share:

टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत अक्षरा सिंह का नया गाना 'पिया के ज़ुलफिया' अब रिलीजबी हो चुका है। इस अपबीट डांस सॉन्ग को प्रियांशु सिंह द्वारा निर्मित किया जा चुका है, विक्की रौशन ने इस गाने को लिखा है। इस अपबीट और लाइवली म्यूजिक वीडियो को डैनी फर्नांडीस और बब्बू खन्ना द्वारा निर्देशित बताया जा रहा है।

इस म्यूजिक वीडियो में हमें एक बहुत ही प्यारा कॉलेज रोमांस देखने के लिए मिल रहा है, जो बहुत ही यूथफुल, जीवंत अनुभव रहा। अक्षरा सिंह, पिया के ज़ुलफिया के साथ एक बार फिर से लोगों के दिलों पर राज करती हुई दिखाई दे रही है। इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने जिस तरह से खुद को प्रेजेंट किया है वह देखने काबिल बताई जा रही है। अपनी दमदार आवाज के साथ एक बार फिर अक्षरा सिंह ने अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है। हमे उनके आगामी प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से प्रतीक्षा है।

 

टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत अक्षरा सिंह का नया गाना पिया के ज़ुलफिया का म्यूज़िक प्रियांशु सिन्हा ने दिया है। इस गाने को विक्की रौशन ने लिखा है। अक्षरा सिंह और करन खन्ना अभिनीत इस गाने के म्यूजिक वीडियो को डेनी फर्नांडीज और बब्बू खन्ना ने डायरेक्ट किया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर पेश किया जा चुका है।

खेसारी के स्पोर्ट में आते ही पवन ने कह डाली ये बात

आखिर क्यों Pawan Singh संग काम नहीं करना चाहती ये एक्ट्रेस

कार में बैठकर रानी ने पंजाबी गाने में दी कातिलाना अदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -