अभिनेत्री छवि मित्तल ने कैंसर से लड़ने की कहानी लोगो के साथ सांझा की

टीवी अभिनेत्री छवी मित्तल  को स्तन कैंसर का पता चला और उनकी सर्जरी हुई। उन्होंने पिछले महीने अपनी बीमारी का खुलासा किया था।

वह जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर अपने दर्दनाक सफर को शेयर कर रही हैं। उसने एक भावनात्मक पोस्ट लिखा क्योंकि उसने रेडियोथेरेपी शुरू की थी। छावी को लगा कि वह रेडियोथेरेपी और इसके दुष्प्रभावों से डरती है, लेकिन साहस के साथ बीमारी से लड़ने के लिए तैयार है।

अभिनेत्री ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील साझा की जिसमें उन्हें घबराहट और उदासी सहित विभिन्न भावनाओं को चित्रित करते हुए दिखाया गया था। कैप्शन में, उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने अभी सामान्य महसूस करना शुरू कर दिया है, लेकिन उन्हें एक नई यात्रा शुरू करनी होगी।

इसके अलावा, उसने लिखा कि उसकी रेडियोथेरेपी कुछ दुष्प्रभावों का कारण बनेगी जो उसे चिंतित करती है। उसने रेडियोथेरेपी के विकल्प के बारे में कई लोगों से पूछा। एक सहमति फॉर्म पर हस्ताक्षर किए जाने चाहिए लेकिन डॉक्टर उपचार की उचित लाइन तय करता है। वह हमेशा एक जीवन बचाना चाहता है।

छावी ने खुलासा किया कि उन्हें अगले 4 हफ्तों के लिए सप्ताह में 5 दिन विकिरण के 20 चक्र दिए जाएंगे। उसने कहा कि वह साइड इफेक्ट्स के बारे में चिंतित है क्योंकि वह अपने जीवन का आनंद लेना चाहती है। जीवन सिर्फ अस्तित्व में नहीं,बल्कि खुशी के साथ जीना है। वह इस यात्रा को जीतने और जीवन में नई आशा के साथ आगे बढ़ने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

छावी ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने स्तन कैंसर की खबर अपने तीन वर्षीय बेटे आश्रम को साझा की और नौ वर्षीय बेटी अरीजा छावी ने कहा कि जबकि उनका बेटा यह समझने के लिए बहुत छोटा है कि उन्हें कैंसर का पता चला था, उन्होंने अपनी बेटी को निदान के बारे में बताया, और फिर वह अपनी सर्जरी के लिए अस्पताल में उनके साथ रहना चाहती थी।

छवी के दोस्तों और प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में उन्हें शुभकामनाएं दीं। उसके दोस्तों ने टिप्पणी की कि वह बहुत मजबूत है और सभी के लिए एक प्रेरणा है।

सर्जरी के बाद, वह वापस आ गई है और काम फिर से शुरू कर दिया है। उन्होंने वर्कआउट करना भी शुरू कर दिया है और इंस्टाग्राम पर अपने जिम सत्रों की तस्वीरें साझा की हैं।

करण की पार्टी में अनोखे अंदाज से आमिर ने किया लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन

54 की उम्र में इस मशहूर फिल्ममेकर ने रचाई शादी, 17 साल से थे लिव इन में

करण की पार्टी में साथ नहीं दिखे कियारा-सिद्धार्थ लेकिन फिर जो हुआ देखकर खुश हुए फैंस

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -