छवि मित्तल ने दिखाया अपने कैंसर सर्जरी का निशान, देखकर चौंके फैंस
छवि मित्तल ने दिखाया अपने कैंसर सर्जरी का निशान, देखकर चौंके फैंस
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा छवि मित्तल अपनी कैंसर से लड़ाई को पूरी ताकत के साथ लड़ रही हैं। कुछ वक़्त पहले छवि ने खुलासा किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। बाद में उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी करवाई तथा अपने सफर को प्रशंसकों के साथ साझा किया। अब छवि मित्तल ने अपनी सर्जरी के निशान को साझा किया है। साथ ही उन्होंने मजबूत मैसेज साझा किया है। 

वही तस्वीर में छवि मित्तल जिम में खड़ी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ग्रे स्पोर्ट्सवियर के साथ ब्लैक एंड व्हाइट कैप लगाई हुई है। साइड से छवि के ब्रेस्ट कैंसर के ऑपरेशन के निशान को देखा जा सकता है। तस्वीर साझा करते हुए छवि मित्तल लिखती हैं, 'मैंने वो किया जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। मैं आज जिम गई थी। मैं अपना सीधा हाथ उपयोग नहीं कर सकती। तो मैंने उसे उपयोग नहीं किया। वजन ने उठा सकती तो मैंने नहीं उठाया। मैं कुछ दबाव वाला नहीं कर सकती तो मैंने नहीं किया। मैंने जो किया वो था उन चीजों पर कॉन्सेंट्रेट करना जिन्हें मैं कर सकती हूं।'

आगे उन्होंने लिखा, 'मैंने स्कॉट्स किए, लंजेस किए, बुल्गारियन स्प्लिट स्कॉट्स किए, काफ रेज, सिंगल लेग स्कॉट्स तथा सूमो स्कॉट्स किए। यह सही है, है ना? इसमें शिकायत करने वाली कोई बात नहीं है। यहां तक कि मैंने अपने सर्जरी के निशान को भी फ्लॉन्ट किया। मेरे फिजियोथेरेपिस्ट को भी मेरी भांति मुझपर गर्व हुआ। मैं मानती हूं कि आप दिमागी तौर पर ताकतवर हुए बिना शारीरिक तौर पर ताकतवर नहीं हो सकते हैं। छवि मित्तल ने बीते माह अपने ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने की बात का खुलासा किया था। तत्पश्चात, उन्होंने सर्जरी करवाई तथा घोषणा की कि अब वह कैंसर फ्री हो गई हैं। छवि की सर्जरी छह घंटों तक चली थी। सर्जरी के दूसरे दिन वह पार्लर गई थीं तथा अपने बालों को धुलवाया था। उन्होंने कहा था कि उनके डॉक्टर ने ऐसा करने की सलाह दी थी। अपनी हीलिंग जर्नी को सोशल मीडिया पर साझा कर छवि मित्तल दूसरों को भी ताकत दे रही हैं।

अर्चना पूरन सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' को कहा अलविदा! अब इस मशहूर शो में आएंगी नजर

लखनऊ से आए शख्स के साथ ऐसा क्या हुआ कि कपिल शर्मा को सबके सामने मांगनी पड़ गई माफ़ी

फिर चला जुबिन नौटियाल की आवाज का जादू, रिलीज होते ही छाया ये नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -