छत्तीसगढ़ के पूर्व भाजपा मंत्री ने खुद को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है वजह
छत्तीसगढ़ के पूर्व भाजपा मंत्री ने खुद को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है वजह
Share:

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजिंदर पाल सिंह भाटिया रविवार को अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए है। हालांकि पुलिस को संदेह है कि यह सुसाइड का केस हो सकता है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि 72 साल के राजिंदर पाल भाटिया का शव छुरिया स्थित उनके आवास पर लटका हुआ मिला है। पुलिस ने अभी जिसकी पुष्टि नहीं की है कि घटनास्थल से सुसाइड नोट अब तक मिला है नहीं। जहां पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है। 

मार्च में हो गए थे कोरोना संक्रमित तभी से चल रहे थे बीमार: मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी नेताओं से प्राप्त  सूचना के अनुसार भाटिया इस वर्ष मार्च में कोरोना पॉजिटिव मिले थे। हालांकि वे जल्द ही उबर गए थे लेकिन बहुत अस्वस्थ चल रहे थे।

पत्नी का देहांत कुछ साल पहले ही हो चुका है: उनके बीजेपी  के साथ मतभेद भी देखने को मिले थे। वर्ष 2013 में खुज्जी विधानसभा का टिकट नहीं मिलने से पार्टी के लिए विरुद्ध चुनाव मैदान में आ चुके थे और निर्दलीय चुनाव लड़ा था और चुनाव में उनकी हार हो गई थी। जिसके उपरांत में फिर बीजेपी में आ गए थे। उनकी पत्नी की कुछ वर्ष पहले मौत हो गई थी। उनके इकलौते बेटे जगजीत सिंह भाटिया है जिनका उपचार रायपुर के एक अस्पताल में चल रहा है।

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले गोवा का दौरा करेंगे सीएम केजरीवाल

आखिर क्यों खत्म नहीं हो रहा कोरोना का कहर, 24 घंटों में फिर सामने आए डरा देने वाले मामले

मुंबई: भारी बारिश का अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -