छत्तीसगढ़ महिला विधायक ने IPS को दी धमकी, कहा- 'औकात न दिखाएं..'

छत्तीसगढ़ महिला विधायक ने IPS को दी धमकी, कहा- 'औकात न दिखाएं..'

बलौदाबाजार: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी की महिला विधायक की महिला आईपीएस अफसर से विवाद वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल होता जा रहा है. वहीं इस वीडियो में दोनों के बीच जमकर नोकझोंक नजर आ रही है. जंहा विधायक जहां अपने कार्यकर्ताओं का पक्ष लेती दिख रही हैं, तो वहीं आईपीएस नियम-कानून के तहत अपना काम करने की दलील दे रही हैं. वहीं इस बढ़ते विवाद के बीच विधायक गुस्से से फट पड़ीं, तो जवाब में महिला आईपीएस ने दो टूक कह दिया कि जहां फोन लगाना हैं, लगा लें.

आक्रोशित ग्रामीण मुआवजे को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि यह पूरा मामला बीते बुधवार यानी 12 फरवरी 2020 की रात का है. जंहा जिले की एक सीमेंट फैक्ट्री में कार्यरत एक मजदूरी की मौत हो गई. वहीं परिजन और ग्रामीण मुआवजे को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. बताया जा रहा है कि मजदूर को मुआवजा दिलाने कसडोल विधायक शकुंतला साहू भी अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गई. लोग प्रबंधक के विरुद्ध जोरदार नारेबाजी करने लगे. आंदोलन की सूचना पर ट्रेनी आईपीएस अंकिता शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचीं. लेकिन इस दौरान आक्रोशित ग्रामीण मुआवजे को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे.

औकात दिखा देने की धमकी: जंहा इस बात का भी पता चला है कि इस पर अंकिता शर्मा ने नसीहत दी कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण करें, किसी को चोट नहीं पहुंचनी चाहिए. इस बात को कार्यकर्ता ने विधायक शकुंतला को बताया. इतना सुनते ही विधायक शकुंतला आईपीएस से भिड़ गईं और औकात दिखा देने की धमकी दे डाली. धमकी पर आईपीएस ने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं बोला. वहीं आप इस तरह से किसी पुलिस वाले को नहीं बोल सकते. मैं यहां अपनी ड्यूटी करने आई हूं. मैं आपसे विनम्रता से बात कर रही हूं और आप मुझे औकात दिखाने की बात कर रही है. आपको जिससे बात करनी है कर लो. 

रामविलास पासवान का बड़ा बयान, कहा- 'एससी-एसटी आरक्षण पर अध्यादेश लाए सरकार...'

CORONAVIRUS: कोरोना वायरस से संक्रमित जापान क्रूज पर फसा भारतीय

अमेरिका ने श्रीलंका के सेना प्रमुख पर लगाई रोक, जानिए क्या है आरोप