छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में पूरा परिवार ख़त्म, डेढ़ साल के बच्चे समेत 11 की मौत
छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में पूरा परिवार ख़त्म, डेढ़ साल के बच्चे समेत 11 की मौत
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बुधवार (3 मई) की रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां के बालोद में बोलेरो कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार 11 लोगों की जान चली गई. मृतकों में से 10 एक ही परिवार के थे. मरने वालों में एक डेढ़ साल का बच्चा भी शामिल है. ये सभी लोग एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे.  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा के नजदीक हुआ. बताया जा रहा है कि परिवार धमतरी के सोरम गांव से बोलेरो में सवार होकर विवाह समारोह में शामिल होने के लिए मरकाटोला जा रहा था. किन्तु, बीच में ही हादसा हो गया. हादसे में जान गंवाने वालों में दो बच्चे और 5 महिलाएं भी शामिल हैं. SP जितेंद्र कुमार यादव ने जानकारी दी है कि बुधवार रात ये हादसा हुआ. इस हादसे में 11 लोगों की जान गई है. उन्होंने बताया कि, टक्कर इतनी तेज थी कि 10 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. जबकि एक की अस्पताल के जाते वक्त मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सभी के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

वहीं, सीएम भूपेश बघेल ने घटना पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई है और बच्ची की स्थिति गंभीर है. ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे. घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. 

किशोर और युवा इंजेक्शन के जरिए लेते है ड्रग्स: रिपोर्ट्स

लुधियाना गैस लीक: दुनिया देखने से पहले ही उजड़ गया इस मासूम का संसार

3 दिनों के लिए बंद रहेंगी बरेली से जयपुर-बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट्स, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -