रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आए 3 युवक, हुआ ये हाल
रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आए 3 युवक, हुआ ये हाल
Share:

बलौदा बाजार: रेलवे ट्रैक पार करते वक़्त छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में तीन शख्स ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे तीनों व्यक्तियों को ट्रेन ने कुचल दिया। पुलिस ने कहा कि दो व्यक्तियों के शव बरामद कर लिए गए हैं वहीं तीसरा व्यक्ति गुमशुदा है। बलौदा बाजार पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने कहा कि बृहस्पतिवार शाम भाटापारा थाना के अंतर्गत निपनिया एवं डागोरी रेलवे स्टेशन के बीच शिवनाथ नदी पर बने पुल को तीन शख्स पार करने कि कोशिश कर रहे थे।

वही इसी के चलते ट्रेन आ गई तथा युवक उसकी चपेट में आ गए। ट्रेन तीनों व्यक्तियों को कुचलते हुए चली गई। व्यक्तियों की पहचान दशरथ साहू (40), सुरेश साहू (26) तथा श्रवण साहू (35) के रूप में हुई है। सभी बिलासपुर जिले के रहने वाले हैं। मामले के पश्चात् पुलिस ने मौके पर दो व्यक्तियों के शव को जब्त कर लिया है। 

एसपी दीपक झा ने कहा कि दोनों व्यक्तियों के शव क्षत-विक्षत स्थिति में मिले हैं। वहीं तीसरा व्यक्ति अभी भी गुमशुदा है। पुलिस का कहना है कि ट्रेन की टक्कर से तीसरा शख्स नदी में जा गिरा होगा। इसलिए रेलवे ट्रैक पर उसका शव नहीं मिला है। पुलिस तीसरे शख्स को शव को भी खोज करने में जुटी हुई है। पुलिस ने कहा कि तीनों व्यक्ति बलौदा बाजार के डागोरी गांव में एक समारोह में सम्मिलित होने आए थे। 

रद्द हुई बिहार फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की PET परीक्षा, नई एग्जाम डेट को लेकर आई ये खबर

'विराट की कदर नहीं की गई..', जोहानसबर्ग में मिली हार के बाद बोला ये दिग्गज क्रिकेटर

भारत आज 1.5 बिलियन COVID वैक्सीन खुराक देने की ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करेगा: पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -