छत्तीसगढ़ में 3 मरीजों ने जीती कोरोना से जिंदगी की जंग
छत्तीसगढ़ में 3 मरीजों ने जीती कोरोना से जिंदगी की जंग
Share:

रायपुर: एक तरफ देश भर में बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से दुनियाभर में अब तक 69000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. छत्तीसगढ़ में कोविड-19 के तीन मरीज ठीक हो गए हैं और उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. राज्य में संक्रमण से ठीक हुए रोगियों की संख्या अब सात पहुंच गई है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन मरीज अब भी अस्पताल में भर्ती हैं. विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि राजधानी रायपुर की रहने वाली एक महिला सहित तीन मरीजों की जांच रिपोर्ट में दोबारा संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई. इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इनकी उम्र 21 से 24 साल के बीच है. वे विदेश यात्रा पर गए थे.

जंहा इस बारें में उन्होंने बताया कि अब भी तीन लोग संक्रमित हैं, जिनमें लंदन से लौटा 21 साल का युवक है जिसे 31 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी के साथ 16 वर्षीय तब्लीगी जमात का सदस्य है और राजनंदगांव का एक व्यक्ति है जिसके 25 मार्च को संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया कि ठीक होने के बाद कोरोना वायरस के तीन और मरीजों को एम्स से छुट्टी दे दी गई है. 10 में से सात मरीज ठीक हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि तीन मरीज भी जल्दी ठीक हो कर अपने घर लौट जाएं.

मध्य प्रदेश में गहराता जा रहा कोरोना का संकट, मरीजों की संख्या हुई 216

यूपी के 877 धर्मगुरुओं के साथ सीएम योगी की वार्ता, कोरोना से जंग में मांगी मदद

कोरोना : नही मिलेगा अन्न का एक दाना, रात 12 बजे से सून सान हो जाएगा यह शहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -