छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में मुठभेड़, सुरक्षबलों ने 4 नक्सलियों को किया ढेर
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में मुठभेड़, सुरक्षबलों ने 4 नक्सलियों को किया ढेर
Share:

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में 4 नक्सलियों को ढेर कर दिया है। इनमें दो वर्दीधारी नक्सली भी शामिल हैं। एनकाउंटर स्थल से पूलनपाड़ के जंगल में हथियारों के साथ शव भी बरामद कर लिए गए हैं। एनकाउंटर की पुष्टि बस्तर के आईजी पी. सुंदरराज ने की है।

पुलिस के मुताबिक, सुकमा के चिंतलनार क्षेत्र में 50 से अधिक नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।इस पर जगरगुंडा थाने से CRPF 223 बटालियन और DRG के जवान और नरसपुरम शिविर से कोबरा 201 बटालियन के जवानों को रवाना किया गया। बुधवार सुबह सुरक्षाबल जब चिंतलनार और जगरगुंडा के बीच पूलनपाड़ के जंगल में पहुंचे कि नक्सलियों द्वारा फायरिंग शुरू हो गई। लगभग दो घंटे गोलीबारी होती रही। सुरक्षाबलों को भारी पड़ता देख नक्सली मौके से फरार हो गए

सुरक्षाबलों ने जब मौके की तलाशी ली, तो चार नक्सलियों के शव मिले। इनमें दो वर्दी में थे, जबकि दोग्रामीण वेशभूषा में थे। घटनास्थल से जवानों ने 3 भरमार बंदूक और एक 303 राइफल भी बरामद की है। मारे गए नक्सलियों की पहचान नहीं हे सकी है। सुकमा पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा के अनुसार, स्थानीय सूचना के आधार पर नक्सलियों के खिलाफ लगातार अलग-अलग इलाके में अभियान चलाए जा रहे हैं।

11 वर्षों के बाद सूर्य में हुई हलचल, धब्बे से धरती को संकट

लेह बॉर्डर पर तैनात हुए युद्धक हेलीकॉप्टर, किसी भी समय लक्ष्य को भेदने में है सक्षम

सैंटियागो नीवा ने की मांग, राष्ट्रीय बॉक्सिंग कैंप में सात और खिलाड़ियों हो शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -