दुष्कर्म के आरोपी पर फूटा लोगों का गुस्सा, कोर्ट परिसर में ही कर दी धुनाई

Dec 07 2019 04:40 PM
दुष्कर्म के आरोपी पर फूटा लोगों का गुस्सा, कोर्ट परिसर में ही कर दी धुनाई

बिलासपुर: मासूम बच्चियों के साथ हो रही बलात्कार की घटनाओं से देश में आक्रोश है. सवाल उठ रहे हैं कि आखिर देश में बच्चियां कब सुरक्षित होंगी ? हर ओर से दुष्कर्म के आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है. ऐसे में बिलासपुर में जैसे ही बलात्कार के आरोपी को पुलिस अदालत लेकर पहुंची, तो पीड़िता के परिजनों और स्थानीय लोगों ने उसे घेर लिया और जमकर धुनाई कर दी. पुलिस आरोपी को जैसे-तैसे भीड़ के चंगुल से बचाकर ले गई.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक 8 वर्षीय मासूम से चाकू की नोक पर बलात्कार का मामला प्रकाश में आया था. हालांकि, पुलिस ने मामले पर फ़ौरन एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया था. यह घटना बीते 4 दिसंबर की है. जहां, सरकंडा क्षेत्र में नाना-नानी के साथ रह रही बच्ची को घर में अकेला पाकर आरोपी ने बलात्कार किया. आरोपी का नाम भोलाराम साहू बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, घटना के समय बच्ची के नाना नानी मजदूरी पर गए हुए थे. वहीं बच्ची सेहत खराब होने की वजह से घर पर आकेली थी. दोपहर को जब बच्ची की नानी घर लौटी, तो देखा कि मासूम रो रही है. वजह पूछने पर उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाला भोलाराम साहू उनके घर आया था. रो-रोकर बच्ची ने बताया कि चाकू दिखाकर आरोपी ने उसे धमकी दी और फिर उसके साथ अनाचार किया.

पहली बार शिवसेना संभालेगी महाराष्ट्र का ये मंत्रालय, 15 सालों से रहा है NCP का कब्ज़ा

चुनाव आयोग के पास नही पहुंचा आमदनी-खर्च का ब्योरा, इन राजनीतिक पार्टीयो ने की हैरानी भरी हरकत

नेशनल हाईवे से लेकर मॉल रोड का रास्ता 2 माह के लिए बंद, प्रवेश द्वार के निर्माण के चलते उठाया कदम