रायपुर में 3 साल की मासूम से दरिंदगी, बलात्कार कर फरार हुआ आरोपी
रायपुर में 3 साल की मासूम से दरिंदगी, बलात्कार कर फरार हुआ आरोपी
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक रूह कंपा देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने तीन साल की मासुम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. इस घटना के बाद बच्ची को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जबकि आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना रायपुर के अंतर्गत आने वाले धरसीवा थाना क्षेत्र की है.  

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को बालिका अपने घर के पास खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला आरोपी उसे किसी सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि घटना के दौरान जब बच्ची बेहोश हो गई, तब वह उसे वहीं छोड़कर भाग निकला. बच्ची की तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के अनुसार, अब बच्ची की हालत स्थिर है.  

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है और पुलिस उसे पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाला आरेपी बच्ची के पड़ोस में ही रहता था और बच्ची के परिवार को अच्छी तरह से जानता था. पुलिस ने बच्ची के माता-पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है.  

पुरानी रंजिश के चलते बाप-बेटे ने उठाया ऐसा कदम की हो गई जेल

अनजान नंबर से आया वीडियो कॉल बन सकता है आपके लिए खतरा, जानिए कैसे?

मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने किया ऐसा काम कि पुलिस वाले भी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -