छत्तीसगढ़ में 6 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, 15 साल का आरोपी गिरफ्तार
छत्तीसगढ़ में 6 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, 15 साल का आरोपी गिरफ्तार
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक 6 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी किशाेर को गिरफ्तार करने के बाद किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया गया, जहां से उसे बाल संप्रेषण गृह पहुंचा दिया गया। आरोपी किशोर की उम्र 15 साल है। घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है, जब बालिका अपने घर में अकेली थी।

रायगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 6 वर्ष की बच्ची को डॉक्टरी सुविधा मुहैया करायी गयी, अभी बच्ची पूरी तरह सुरक्षित है। जिले के लैलूंगा थाना प्रभारी किरण गुप्ता ने घटना के बारे में बताया कि एक गांव के 15 वर्षीय किशोर ने एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया। पड़ोस की एक महिला ने इसे देख लिया और इसकी जानकारी पीड़ित मासूम बच्ची के परिवार वालों को दी।

पीड़िता बच्ची की माँ ने लैलूंगा थाना पहुंचकर इस संबंध में शिकायत दर्ज कराइ। मामले की गम्भीरता को देखते हुए फ़ौरन बालिका को सबसे पहले अस्पताल पहुंचाया गया। आरोपी किशोर के खिलाफ धारा 376 के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

भोपाल में एक शिक्षिका के साथ हैवानियत, 4 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पिता का इंतज़ार कर रही बच्ची का शिक्षक ने किया अपहरण, रात भर किया दुष्कर्म

बिहार में पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत, ऑटो ड्राइवर ने सुनसान स्थान पर ले जाकर किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -