छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने जारी की भर्ती के लिए अधिसूचना

छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन CGPSC 2017 में भर्ती के लिए आवेदन प्राप्ति की अधिसूचना जारी की गई है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन CGPSC में 12/11/2017 में से पहले जमा कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. अगर आप आवेदन के लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड, नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर आवेदन कर सकते है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.

रिक्ति का नाम: यूनानी मेडिकल ऑफिसर

शिक्षा की आवश्यकता: MBBS

कुल रिक्ति भरने के लिए: 30 पद

वेतन सीमा: रुपए 56,100/- प्रति माह

नौकरी करने का स्थान: रायपुर

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 12/11/2017

चयन प्रक्रिया:
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन CGPSC मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा.

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां), ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा.

नौकरी के लिए पता: Chhattisgarh Public Service Commission, Shankar Nagar Road, Bhagat Singh Square, Raipur (Chhattisgarh), Pin – 492001.

ये भी पढ़े-

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान में प्रोफ़ेसर पद के लिए निकली भर्ती

MPSC में ग्रेजुएट के लिए निकली बंपर भर्ती

महाराष्ट्र लोकसेवा आयोग में पुलिस उप निरीक्षक के पद पर निकली बंपर भर्ती

 

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -