नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान गंभीर
नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान गंभीर
Share:

छत्तीसगढ़ के सुकमा में अचानक हुई पुलिस और नक्सलियों कि मुठभेड़ में दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए है. इसके बाद सुकमा के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कई जगहों पर सुबह से लेकर रात तक हुई इस मुठभेड़ में कई नक्सली भी जवानों ने मार गिराए है.  उन्होंने बताया कि घायल हुए जवान प्लाटून कमांडर मिलाप सोरी और आरक्षक सोढ़ी हिड़मा हैं. फायरिंग में कई नक्सली भी मारे गए जिनके शव नक्सली अपने साथ उठाकर ले गए.

जानकारी के मुताबिक सुकमा जिले के किस्टाराम थाने से स्पेशल टास्क फोर्स के कुछ जवान गश्त पर निकले थे.  जिसके बाद यहाँ घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने जवानों पर गोलीबारी कर दी. इसके बाद दोनों ओर से हुई गोलीबारी में दो जवान घायल हो गए. पुलिस ने कहा कि  हमने बड़ी मात्रा में नक्सली सामग्री समेत कई सामान बरामद किए हैं.

घटना के बाद यहाँ के एसपी ने कहा कि शनिवार रात करीब दो बजे किस्टाराम गांव में वायुसेना के हेलीकॉप्टर की लैंडिग करवाई. फिर यहाँ से घायल जवानों को तुरंत रायपुर लाया गया. दोनों जवानों का इलाज रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में किया जा रहा है. जवानों की हालत अभी बेहतर है. उन पर हॉस्पिटल डॉक्टर नज़र रखे हुए है.

'इमरान खान एक पाखंडी, झूठे,और रोजा नहीं करने वाले इंसान है'

यह है क्रिस्टियानो रोनाल्डो का चट्टानी बॉडीगार्ड

जानें कपिल देव से क्यों मिलने पहुंचे अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -