छत्तीसगढ़ : आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, झगड़ा खत्म करने में पुलिस को आए पसीने

Feb 14 2020 05:04 PM
छत्तीसगढ़ : आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, झगड़ा खत्म करने में पुलिस को आए पसीने

कांग्रेस पार्टी शासित राज्य छत्तीसगढ़ के भाटापारा जिला पंचायत चुनाव के दौरान आपस में ही कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़ गए. इसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा  है. जिसे हमारे सहयोगी एएनआइ ने जारी किया है. इस वीडियो में कांग्रेस के दो समूह के कार्यकर्ता आपस में झड़प करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में पुलिस इस झड़प को रोकती हुई नजर आ रही है. फिलहाल अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इन कार्यकर्ताओं की झड़प क्यों हुई.

प्रियंका चोपड़ा ने की शेयर अपनी पुरानी तस्वीर, लिखा-'18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड...'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिले के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है. बिलासपुर जिला पंचायत में कांग्रेसियों का दावा कि उनके पास 22 से 16 सदस्य हैं. ऐसे में जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर कांग्रेस का कब्जा हो सकता है. वहीं दुर्ग जिला पंचायत में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के लिए आज चुनाव होना है. बता दें कि जिला पंचायत दुर्ग के नव निर्वाचित सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है.छत्तीसगढ़ पंचायत राज अधिनियम के तहत आज जिला पंचायत रायपुर के सभाकक्ष में अध्यक्ष का निर्वाचन किया गया. आज सुबह 11 बजे अध्यक्ष पद हेतु आरक्षण के संबंध में सूचना का प्रकाशन किया गया. इसके उपरांत नाम-निर्देशन पत्र प्रस्तुत किया गया. इसके लिये दो अभ्यर्थियों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया.

सिंधिया के संबोधन के समय शिक्षकों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

अगर आपको नही पता तो बता दे कि मतदान के बाद मतगणना में डोमेश्वरी वर्मा को 12 मत तथा ललिता वर्मा को 4 मत प्राप्त हुए. इस तरह जिला पंचायत रायपुर के अध्यक्ष पद के लिए डोमेश्वरी वर्मा निर्वाचित हुईं.छत्तीसगढ़ में पंचायत चुनाव के तीसरे व अंतिम चरण का मतदान कुछ दिनों पहले संपन्न हुए थे. राज्य के 27 जिलों के 53 विकासखंडों की 4,289 ग्राम पंचायतों में शांतिपूर्ण रहा. इसमें 53 लाख 68 हजार 875 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. इनमें 26 लाख 93 हजार 144 महिला मतदाता, 26 लाख 75 हजार 696 पुरुष मतदाता एवं तृतीय लिंग के 35 मतदाता शामिल हैं.

कार्ति चिदंबरम शांति से देख सकते है विदेश में टेनिस, कोर्ट में जमा करने होंगे 10 करोड़ रुपये

सुप्रीम कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला, दिल्ली-एनसीआर में निर्माण कार्य से बैन हटा

सांसद आजम खां के परिवार पर मंडराए संकट के बादल, इस मामले में कोर्ट ने दिया झटका