छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ा, कोरोना से जुड़ी बैठक में इस मंत्री की हुई अनदेखी
छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ा, कोरोना से जुड़ी बैठक में इस मंत्री की हुई अनदेखी
Share:

कोरोना वायरस के मद्देनजर 12 मार्च के दिन सीएम भूपेश बघेल ने एक विशेष बैठक की थी. लेकिन इसमें राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को नही बुलाया गया. इससे लगता है कि मध्य प्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ने लगा है. इसे लेकर भाजपा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी मध्य प्रदेश जैसी स्थिति देखने को मिल सकती है.

बिहार: यह चुनाव महागठबंधन पर पड़ा भारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अग्रवाल ने इसे लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ हो या राजस्थान हर जगह कांग्रेस में इसी तरह का माहौल है. मध्य प्रदेश में क्या हुआ सभी को पता चला है. ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ में भी 'ज्योतिरादित्य सिंधिया' सामने आएंगे. विधायक  पिछले सप्ताह कांग्रेस के सिंधिया के साथ 22 विधायकों के इस्तीफे की बात कर रहे थे. इससे मध्य प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार संकट में पड़ गई है.

कमलनाथ सरकार का धराशाही होना तय!, भाजपा नेता ने बोली ये बात

अपने बयान में देव ने इसे लेकर कहा कि,' मुख्यमंत्री कार्यालय को उनकी उपस्थिति सुनिश्चित करनी चाहिए थी. शायद बैठक जल्दबाजी में बुलाई गई थी, लेकिन मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री कार्यालय को यह सुनिश्चित करना चाहिए था कि स्वास्थ्य मंत्री इसमें शामिल हों.'वही, देव पहले ही कह चुके हैं कि वह कभी भी भाजपा में शामिल नहीं होंगे. लोग दावा करते रहे, लेकिन वे कभी भाजपा में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि 100 जीवन मिलने के बाद भी वे उस विचारधारा से कभी नहीं जुड़ेंगे. 

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से इस चुनाव​ किया गया स्थगित

झारखंड: सीएम सोरेन को मिला खत, इन स्थानों को बंद करने की उठी मांग

दलित राजनीति में बढ़ी चुनौतियां, इस नेता ने किया नई पार्टी का ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -