पिछले 33 साल से सिर्फ चाय पीकर ही जिन्दा है ये महिला
पिछले 33 साल से सिर्फ चाय पीकर ही जिन्दा है ये महिला
Share:

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. सूत्रों की माने तो यहाँ पर रहने वाली एक महिला सिर्फ चाय पीकर ही पिछले 33 वर्षों जिंदा है. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है. सिर्फ चाय पीने के बावजूद वह न सिर्फ जीवित हैं बल्की पूरी तरह स्वस्थ्य हैं.

जब डॉक्टर ने इस महिला की इस अनूठी शारीरिक विशेषता को देखा तो वो भी हैरान हो गए. सभी लोग इस चाय वाली को चाची के नाम से जानते हैं. इनका असल नाम है पल्ली देवी, जो कोरिया जिले के बैकुन्ठपुर विकासखण्ड के बरदिया गांव में रहती हैं. पल्ली देवी पिछले 33 सालों से सिर्फ चाय पर जिंदा हैं. उनके परिवार वालों ने बताया कि 33 साल में अब तक इस महिला ने अन्न-जल को मुंह तक नहीं लगाया और केवल चाय पर अपने को जिंदा रखा.

इस बारे में 44 वर्ष की पल्ली देवी के पिता रतिराम ने बताया हैं कि, 'पल्ली जब छठवीं कक्षा में थी, तब से ही उसने भोजन को छोड़ दिया.' साथ ही उनके भाई ने बताया कि है, 'जब से हमने होश संभाला है अपनी बहन को इसी तरह देखते आ रहे हैं. दिन ढलने के बाद चाय पीती हैं. हमारी बहन कोरिया जिले के तरगवा गांव में 1985 में शादी हो कर राम रतन के यहां गई थीं. पहली बार वापस आने के बाद दोबरा नही गईं.' इस बारे में बात करते हुए पिल्ली देवी ने बताया की भूख नहीं लगती है दिन ढलने के बाद लाल चाय पीती हूं.

अगर अपने साथी को सात जन्म तक पाना चाहते हैं तो इस मंदिर में करें शादी

इसलिए नहीं आते बच्चों की आँखों में आंसू

ऐसे हुई Kiss की उतपत्ति, जानवर भी करते हैं किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -